×

Varanasi News: पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री के दौरे के कार्यक्रम स्थलों का किया औचक निरीक्षण

Varanasi News: वाराणसी में जिलाधिकारी ने अटल आवासीय विद्यालय में कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताते हुए आज ही कार्य पूर्ण कराये जाने की हिदायत दी है।

Network
Report Network
Published on: 16 Sep 2023 9:55 AM GMT
Police Commissioner and District Magistrate conducted surprise inspection of the venues of Prime Ministers visit
X

पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री के दौरे के कार्यक्रम स्थलों का किया औचक निरीक्षण: Photo-Newstrack

Varanasi News: पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन और जिलाधिकारी एस.राजलिंगम ने 23 सितंबर को प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। गंजारी में होने वाले जनसभा कार्यक्रम की तैयारी का स्थलीय निरीक्षण कर मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए युद्धस्तर पर अभियान चलाकर सभी तैयारी समय से पूर्व पूर्ण किए जाने का निर्देश दिया।

नवनिर्मित अटल आवासीय विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण

तत्पश्चात करसड़ा में नवनिर्मित अटल आवासीय विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण के दौरान पूर्व में दिए गए निर्देश के बावजूद कार्य पूर्ण न कराये जाने पर गहरी नाराजगी जताई तथा मौके पर मौजूद अधिकारियों एवं ठेकेदार को आज ही मुख्य गेट के पास जमीन समतलीकरण एवं अन्य आवश्यक कार्य पूर्ण कराए जाने की कड़ी हिदायत थी।

नवनिर्मित अटल आवासीय विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण: Photo-Newstrack

क्लास रूम के साथ पठन- पाठन के लिए आवश्यक अन्य व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी क्लास रूमों के साथ ही पठन- पाठन के लिए आवश्यक अन्य व्यवस्थाओं को देखा। विद्यालय के पीछे अवशेष प्लास्टर, वाश वेशिंग का कनेक्शन व भूमि समतलीकरण कार्य अब तक न हो पाने पर भी नाराजगी जताई तथा शीघ्र कार्य पूर्ण करके जाने हेतु हिदायत दी। उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अभियंता को भी संबंधित सड़क के निर्माण कार्य को अभी तक पूर्ण न कराए जाने पर नाराजगी जताते हुए तत्काल युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर मरम्मत कराए जाने हेतु निर्देशित किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story