×

Varanasi: काशी पहुंची सनी लियोनी और पूर्व IAS अभिषेक सिंह, नाना पाटेकर के 'थप्पड़ कांड' की निंदा

Varanasi News : पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह और सनी लियोनी ने वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां उन्होंने अपने म्यूजिक एल्बम के बारे में बताया। अभिषेक सिंह ने कहा, 'कल थर्ड पार्टी नाम का हमारा एक गाना रिलीज हुआ है।'

Purushottam Singh
Published on: 16 Nov 2023 4:29 PM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 4:36 PM GMT)
X

फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोन और अभिषेक सिंह (Social Media)

Varanasi News: काशी पहुंची सनी लियोनी और पूर्व IAS अभिषेक सिंह, नाना पाटेकर के 'थप्पड़ कांड' की निंदाफिल्म एक्ट्रेस सनी लियोन और हाल ही में आईएएस की नौकरी छोड़ अभिनेता बने अभिषेक सिंह गुरुवार (16 नवंबर) को वाराणसी पहुंचे। दोनों अपने नए एल्बम के गाने की लॉन्चिंग के लिए काशी आए थे। वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए सनी लियोनी (Sunny Leone) और अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) ने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा एक युवा को थप्पड़ मारने की निंदा की। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दोनों गंगा आरती में शामिल हुए।

हाल ही में यूपी कैडर के आईएएस अभिषेक सिंह ने नौकरी से इस्तीफा दिया था। उनके कदम अब पूरी तरह अभिनय के क्षेत्र में बढ़ चले हैं। अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ उनका म्यूजिक एलबम बुधवार को मुंबई में लांच हुआ। गुरुवार को सनी लियोनी अभिषेक सिंह के साथ वाराणसी पहुंचे और बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) का दर्शन-पूजन किया।

'थर्ड पार्टी' कल ही रिलीज हुआ

अभिषेक सिंह और सनी लियोनी ने वाराणसी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने सनी लियोनी के वाराणसी में स्वागत किया। अभिषेक सिंह ने आगे कहा, 'थर्ड पार्टी' नाम का हमारा एक गाना रिलीज हुआ है। हम बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने काशी आए हैं। सनी जी, हमारे साथ गाने में हैं। हम उन्हें भी साथ लाए हैं। उनकी टीम भी साथ आई है। वहीं, पहली बार वाराणसी आईं सनी लियोनी ने सबको 'थैंक्यू' कहा। दिल का सिंबल बनाकर सभी का आभार व्यक्त किया।


वर्ल्ड कप फाइनल में जीत की कामना

फिल्म अभिनेता व पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने नाना पाटेकर के द्वारा थप्पड़ मारने को लेकर कहा कि, 'किसी भी सेलिब्रिटी या नॉन सेलिब्रेटी को ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। यदि पीड़ित युवक उनके पास आता है, तो कानूनी कार्रवाई करवाने में वह उसकी मदद करेंगे। गौरतलब है कि, सनी लियोनी और अभिषेक सिंह अपने गाने के प्रमोशन और लॉन्चिंग को लेकर वाराणसी पहुंचे। वाराणसी में बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के साथ शहर में भ्रमण करेंगे। उन्होंने बताया कि बनारस की चाय, पान और व्यंजन का सनी लियोनी लुफ्त उठाएंगी।

बाबा के दरबार में माथा टेका

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार सनी लियोन और पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह पहुंचे। सनी लियोन और अभिषेक सिंह ने मां गंगा का अपने नए एल्बम के लिए आशीर्वाद लिया। सनी लियोनी गंगा आरती के दौरान भावुक नजर आईं। दशाश्वमेध घाट पर पहुंचने से पूर्व बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में अभिषेक सिंह और बॉलीवुड स्टार सनी लियोन ने मत्था भी टेका।

गंगा आरती में हुए शामिल

गंगा आरती में शामिल होने आए दर्शनार्थी और पर्यटक अपने बीच में बॉलीवुड स्टार सनी लियोन को पाकर खुश थे। हर कोई अपलक सनी लियोनी को निहारने में ही जुटा था। सनी लियोनी ने मां गंगा की आरती उतार अपने नए एल्बम के हिट होने के लिए मां गंगा से प्रार्थना की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story