×

Varanasi News: पीएम मोदी के 73 वें जन्मदिन पर काशी में किया गया रुद्राभिषेक

Varanasi News: हवन पूजन कर पीएम मोदी के अक्षुण्ण स्वास्थ्य और लंबी आयु का आशीर्वाद मांगा गया।इस अवसर पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद रहे।

Purushottam Singh
Published on: 16 Sep 2023 12:16 PM GMT
X

PM Modi Pre Birthday Pooja (Photo: Social Media)



 


Varanasi News: पीएम मोदी का 17 तारीख को जन्मदिन है पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले आज भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा प्रकोष्ठ के नेता अनूप जायसवाल के नेतृत्व में गोदौलिया स्थित गणेश मंदिर में रुद्राभिषेक और हवन पूजन किया गया। हवन पूजन कर पीएम मोदी के अक्षुण्ण स्वास्थ्य और लंबी आयु का आशीर्वाद मांगा गया।इस अवसर पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौके पर मौजूद रहे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अनूप जायसवाल ने बताया कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल जन्मदिन है पीएम मोदी काशी के सांसद भी हैं आज हमलोग अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहे हैं गणेश मंदिर में रुद्राभिषेक किया गया। पीएम मोदी के 73 वें जन्मदिन को खास रुप से काशी में मनाया जा रहा है आज हमलोग अपने काशी के सांसद के लिए बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना किया है। आज भारतवर्ष पूरे विश्व में विश्व गुरु बनने के पद पर अग्रसर हो चला है भारत में G-20 की बैठक करके प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी ने पूरे विश्व में शांति का संदेश देते हुए कहा है कि भारत को कोई आंख दिख नहीं सकता है। कार्यक्रम का नेतृत्व ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष अनुप जायसवाल ने संचालन सोमनाथ विश्वकर्मा धन्यवाद दीपक आर्या व ओम प्रकाश यादव बाबू ने किया। मुख्य रूप धीरेंद्र शर्मा, मनीष चौरसिया,अजय गुप्ता,सिद्धनाथ गौड़ अलगू,आदित्य गोयनका, शंकर जायसवाल, आलोक श्रीवास्तव, नवनीत गुप्ता,प्रकाश केशरी धर्मू केसरी,आदि उपस्थित थे।

मोदी के पोस्टर के साथ किया पूजा

कार्यक्रम में सभी लोग अपने हाथों में मोदीजी जी के कट आउट पोस्टर के साथ पूजन किया तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व आमजन को फल व मिष्ठान वितरण कर खुशी वयक्त किया।पूजन अर्चन का कार्य पण्डित संकटमोचन मिश्र जी आचार्य के रूप में किया। कार्यक्रम में सभी लोग अपने हाथों में मोदीजी जी के कट आउट पोस्टर के साथ पूजन किया तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व आमजन को फल व मिष्ठान वितरण कर खुशी वयक्त किया।पूजन अर्चन का कार्य पण्डित संकटमोचन मिश्र जी आचार्य के रूप में किया ।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story