×

ओवैसी व पर्सनल लॉ बोर्ड को करारा जवाबः कोई नहीं देगा साथ, वसीम रिजवी ने कही ये बात

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को राम जन्मभूमि के मामलें में खामोश हो जाने की ताकीद की हैं।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 9:44 AM GMT
ओवैसी व पर्सनल लॉ बोर्ड को करारा जवाबः कोई नहीं देगा साथ, वसीम रिजवी ने कही ये बात
X
मंदिरों से हटाओ मस्जिदेंः वसीम रिजवी की मांग, खत्म हो प्लेसेज आफ वर्शिप एक्ट

लखनऊ: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को राम जन्मभूमि के मामलें में खामोश हो जाने की ताकीद की हैं। अयोध्या में राममंदिर भूमि पूजन पर ओवैसी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वसीम रिजवी ने कहा है कि मंदिरों को तोड़ने वाले ओवैसी के वंशज थे और जिनका हक तुमने छीना था उनको भारतीय संविधान के तहत बने कानून ने उन्हे वापस कर दिया। वसीम रिजवी ने मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा है कि बोर्ड ने यह कैसे सोच लिया कि हिंदुस्तानी मुसलमान इनके नापाक इरादो में इनका साथ देगा।

ये भी पढ़ें:सुषमा स्वराज अब यादों में: जब बोलती थीं तो लोग सुनते थे, चुप हो जाते थे बड़े-बड़े नेता

वसीम रिजवी ने कहा कि हिंदू और मुस्लिम का खून बहाने की राजनीति बंद करो

ओवैसी व पर्सनल लॉ बोर्ड को करारा जवाबः कोई नहीं देगा साथ, वसीम रिजवी ने कही ये बात

वसीम रिजवी ने कहा कि हिंदू और मुस्लिम का खून बहाने की राजनीति बंद करो। कट्रपंथी इस्लाम में जोशीली तकरीरे करके ही मुसलमानों को जेहाद के नाम पर हमेशा लड़ावाया जाता रहा है। मुल्ला उमर और लादेन अब मर चुका है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान को तुम्हारी जरूरत है मेहरबानी करके हिंदुस्तानी मुसलमानों को जीने दो।

वसीम रिजवी ने राम मंदिर भूमि पूजन से पहले किए गए आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के ट्वीट पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इस बात के इंतजार में है कि हिंदुस्तान में एक बार फिर वह बाबरी फौज बनायेगा हिंदुस्तान में गृहयुद्ध करा कर हिंदुस्तान की सल्तनत पर कब्जा करेगा इस्लामिक झंडे को फहरायेगा और राम मंदिर को तुड़वा कर दोबारा बाबरी मस्जिद बनवायेगा। दिल को बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है। पर्सनल ला बोर्ड ने यह कैसे सोच लिया कि हिंदुस्तानी मुसलमान इनके नापाक इरादो में इनका साथ देगा। ये कट्टरपंथी मुल्लाओं की जमात विदेशी पैसों से हिंदुस्तान में चल रही है यह सब लोग जानते है।

राम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर रिजवी ने रामभक्तों को मुबारकबाद दी

इससे पहले कल अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर रिजवी ने रामभक्तों को मुबारकबाद दी और मंदिर के लिए जान की कुर्बानी देने वाले रामभक्तों की आत्मा शांति की लिए प्रार्थना की। रिजवी ने कहा था कि हिंदुस्तान में मुगल शासकों ने हुकूमतें करके हिंदुस्तानियों के साथ जो जुल्म और ज्यादतियां की है आज पहली जुल्म और ज्यादती का अंत हुआ है। उन्होंने कहा कि शिलान्यास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी और संघ प्रमुख मोहन भागवत ने शामिल होकर पूरी दुनिया को मैसेज दिया है कि राम मंदिर के साथ-साथ हिंदुस्तान में रामराज्य भी स्थापित हो चुका है।

ये भी पढ़ें:बौखलाए सूरज पंचोलीः खुदकुशी की ओर ढकेलने का आरोप, सुशांत सुसाइड केस

ओवैसी व पर्सनल लॉ बोर्ड को करारा जवाबः कोई नहीं देगा साथ, वसीम रिजवी ने कही ये बात

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड ने कहा ये

बता दे कि बुधवार को राममंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम से पहले आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के अध्यक्ष वली रहमानी ने तुर्की के हागिया सोफिया म्यूजियम को मस्जिद में तब्दील करने का उदाहरण देते हुए कहा था कि अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निधारण करने वाला फैसला इसे बदल नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि उदास होने की जरूरत नहीं है, स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद को कभी भी किसी मंदिर को तोड़कर नहीं बनाया गया था। जबकि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि बाबरी मस्जिद थी और रहेगी, इंशा अल्लाह।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story