×

Etawah News: घोसी विधानसभा सीट से जीत के बाद बोले रामगोपाल, जनता ने इंडिया गठबंधन को दिया वोट

Etawah News:जीत के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता उस सरकार को नकार रही है, जिसने बेगुनाह लोगों के मकान को तोड़ने का काम किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Sep 2023 7:15 AM GMT
Ram Gopal
X

Ram Gopal (photo: social media ) 

Etawah News: यूपी इटावा में समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने घोसी में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी को वोट न देकर इंडिया गठबंधन को वोट दिया है। इसलिए यह गठबंधन जीता है।

सत्ता की गद्दी पर बैठी है हृदयहीन सरकार

मऊ के घोसी में हुए विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने जीत हासिल की है। इस जीत के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता उस सरकार को नकार रही है, जिसने बेगुनाह लोगों के मकान को तोड़ने का काम किया है। किसी की बच्चों को बेघर कर दिया जाता है। राजनीति के चलते पॉलिटिक नेताओं की संपत्ति को कुर्क करने का काम किया है। किसी का फर्जी एनकाउंटर कर दिया जाता है। यूपी में इस वक्त बेपरवाह शासन बना हुआ। यहां की जनता काफी परेशान है। घोसी की जनता ने यह बता दिया है कि 2024 में होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सत्ता से जाएगी।

रामगोपाल यादव ने जिला प्रशासन का किया धन्यवाद

घोसी में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत के बाद प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि घोसी विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में प्रशासन का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने निष्पक्ष चुनाव कराया। आगे कहा कि वहां की जनता का भी तहे दिल से धन्यवाद करते हैं कि जिन्होंने एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को अपना कीमती वोट दिया। बीजेपी से जनता परेशान हो गई है इसीलिए जनता ने समाजवादी पार्टी को अपना कीमती वोट दिया है। आगे बोलते हुए कहा है कि घोसी में हुए विधानसभा चुनाव के इशारे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तरफ कर रहे हैं। घोसी में जनता ने समाजवादी पार्टी के साथ-साथ इंडिया गठबंधन को जिताया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story