×

Lucknow News: योग गुरु रामदेव ने मेट्रो में सफर कर बोली ये बड़ी बात, अखिलेश यादव ने भी कहा बाबा जी ये सपा का काम, आपको प्रणाम

Lucknow News: योग गुरू बाबा रामदेव ने शुक्रवार सुबह लखनऊ में मेट्रो के एमडी सुशील कुमार के साथ हजरतगंज स्टेशन से सचिवालय तक मेट्रो में सफर सफर किया। अखिलेश यादव ने बाबा रामदेव की मेट्रो यात्रा पर एक तंज नूमा टवीट किया है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 24 Feb 2023 6:44 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2023 7:05 AM GMT)
Lucknow News
X

 लखनऊ मेट्रो में सफर करते बाबा रामदेव (फोटो: आशुतोष त्रिपाठी) 

Lucknow News: योग गुरू बाबा रामदेव ने शुक्रवार सुबह लखनऊ में मेट्रो के एमडी सुशील कुमार के साथ हजरतगंज स्टेशन से सचिवालय तक मेट्रो में सफर सफर किया। इस छोटी सी यात्रा के दौरान उन्हों ने यात्रियों से बात की और साथ में फोटो भी खिंचवाएं। बाबा रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि भारत में पहली बार मैंने किसी मेट्रो में सफर किया है, लखनऊ मेट्रो भी विदेशों जैसे ही चल रही है। पूर्व सीएम सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बाबा रामदेव की इस मेट्रो यात्रा पर एक मजेदार टवीट भी किया है।

शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने कि अपील

उत्तर प्रदेश की यात्रा पर पहुंचे योग गुरू बाबा रामदेव ने शुक्रवार सुबह लखनऊ के गोमती नगर में नि: शुल्क योग शिविर का आयोजन किया। जिसके बाद उन्होंने मेट्रो के एमडी सुशील कुमार के साथ हजरतगंज स्टेशन से सचिवालय तक मेट्रो में सफर सफर किया। बाबा रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि भारत में पहली बार मैंने किसी मेट्रो में सफर किया है, लखनऊ मेट्रो भी विदेशों जैसे ही चल रही हैं, इसका सफर लोगों को करके शहर को प्रदूषण मुक्त बनाना चाहिए।

फोटो: आशुतोष त्रिपाठी

बाबा रामदेव ने नवाबों के शहर लखनऊ की जमकर तारीफ की। उन्होंने लखनऊ की तुलना विदेशों से कर डाली। बोला कि मैंने पहली बार मेट्रो में सफर किया। जिस तरह से विदेशों में व्यवस्था है उसी तरह लखनऊ में भी मेट्रो व्यवस्था शुरू हो गई। इसके साथ ही मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों से भी बातचीत की।

फोटो: आशुतोष त्रिपाठी


रामदेव की यात्रा पर अखिलेश का टवीट

योग गुरू बाबा रामदेव के लखनऊ मेट्रो में सफर के बाद मीडिया से बात करने का टवीट शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लिखा कि "सपा का काम - बाबा जी प्रणाम। अखिलेश यादव के इस तंज के अंदाज में किए गए टवीट पर लोग जमकर के प्रतिक्रिया दे रहे है। तो वहीं विपक्ष के लोग इस टवीट का दूसरा अर्थ निकाल रहे है। आपको बता दे, कि लखनऊ मेट्रो देश में सबसे तेज बनने वाली मेट्रो थी। जो कि सपा के अखिलेश यादव की सरकार में बनी थी।

सीएम योगी से भी की मुलकात

योगगुरु बाबा रामदेव ने सीएम योगी से मुलाकात की। मालूम हो कि बाबा रामदेव के साथ अन्य शिष्यों ने सीएम से बातचीत किया। सीएम योगी ने बाबा रामदेव को एक जनपद एक योजना के तहत यूपी के प्रमुख कुछ उत्पादों के तोहफे भेंट किए।

फोटो - सोशल मीडिया


Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story