×

Lucknow Video: राजधानी में स्कूटी के बाद अब सनरूफ खोल युवक-युवती ने कार में किया रोमांस, विडियो वायरल

Lucknow News: विडियो में चल रही कार का सन रूफ खोल कर युवक, युवती एक दुसरे से लिपट कर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Anant kumar shukla
Published on: 23 Jan 2023 11:33 AM GMT
Lucknow young couple romancing in car Video viral
X

Lucknow young couple romancing in car Video viral (Social Media)

Lucknow News: लखनऊ के वीआईपी इलाके लोहिया पथ पर चलती कार का सन रूफ खोलकर रोमांस करते हुए युवक, युवती को वीडियो वायरल हो रहा है। विडियो में कार का सन रूफ खोल कर युवक, युवती एक दुसरे से लिपट कर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्कूटी सवार युवक-युवती का आपत्तिजनक हरकत करते हुए विडियो वायरल हुआ था। जिसपर पुलिस ने कड़ी कार्यवाई की थी।

स्कूटी पर रोमांस करने वाले युवक-युवती से पुलिस ने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे थे तो लड़के ने बताया था कि वह अपनी गर्लफ्रैंड के लिए कुछ अलग करना चाह रहा था, इसलिए गलती हो गई। युवती ने बताया कि वह रील बनाने के लिए ऐसी हरकत कर रही थी लेकिन पहले ही विडियो वायरल हो गया। गिरफ्तार किये गये लड़के का नाम विक्की (23) है। जो चिनहट का रहने वाला है। चिनहट में इसकी कपड़े की दुकान है। गिरफ्तार लड़का इवेंट का काम करता है। लड़की भी चिनहट की ही रहने वाली है।

वायरल हो रहे विडियो में कार सवार कपल बेशर्मी की सारी हदें पार करते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे विडियो पर लोग कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। स्कूटी पर रोमांस की घटना अभी शांत भी नहीं हुई थी कि कार में रोमांस का विडियो वायरल हो गया। इस सम्बन्ध में पुलिस ने किसी तरह की कोई जानकारी ना होने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि वो पता लगा कर आगे की कार्यवाई करेगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story