×

Lucknow: बुरी तरह पुलिस के सामने महिला को पीट रहा युवक, वीडियो वायरल

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र की सब्जी मंडी में एक युवक बुरी तरह से महिला को पीट रहा है, जबकि पुलिस वहां मौजूद है और दारोगा बीच बचाव करता दिखाई दे रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 19 April 2022 5:44 PM GMT
Lucknow: Young man beating woman badly in front of police, video viral
X

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र की सब्जी मंडी महिला को पीटता युवक: Photo - Social Media

Lucknow News: राजधानी के गुडम्बा थाना क्षेत्र (Gudamba Police Station Area) स्थित सब्जी मंडी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भीड़ के सामने एक युवक महिला को पीटता (beating a woman) नजर आ रहा है। लोग उसे बचाने का प्रयास भी कर रहे हैं लेकिन वह युवक किसी की परवाह किए बगैर महिला पर लात घुसे बरसा रहा है।

यही नहीं वीडियो में वहां पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं, एक दारोगा और कुछ लोग उस युवक को पकड़ने का भी प्रयास कर रहे हैं, इस बीच वह महिला को दूसरी ओर जमीन पर गिरा कर पुलिस के डर से बेखौफ़ होकर उसे पीटता ही रहता है। वहां मौजूद किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला को किस बात के लिए पीट रहा है, इसका अभी पता नहीं

फिलहाल वह युवक भीड़ और पुलिस (UP Police) वालों के सामने महिला को किस बात के लिए पीट रहा है। इसका अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन जिस अंदाज में इतनी भीड़ और पुलिसवालों से बेपरवाह होकर उस पर कहर बरपा रहा है। उससे दिखाई दे रहा है कि वह बड़े गुस्से में है फिलहाल वह कौन है। किस लिए महिला को पीट रहा है। इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल यहां मौजूद पुलिस वालों पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर उनकी मौजूदगी के बीच एक महिला को कैसे कोई इस तरह से पीट सकता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस वालों में हड़कंप

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले ही गुडंबा थाना क्षेत्र में दबंग युवकों ने एक कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिससे कार छतिग्रस्त हो गई थी और इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस वालों में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और उनके निर्देश पर गुडंबा के इस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। जिसके बाद अब उसी थाना क्षेत्र का एक और वीडियो फिर वायरल हुआ है। जो गुडम्बा पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story