×

Delhi Crime: प्रगति मैदान टनल में असलहा दिखाकर लूट, केजरीवाल ने एलजी से मांगा इस्तीफा, देखें वीडियो

Delhi Crime: लूट की घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि चार बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और असलहे की दम कर कैब रुकवाकर पैसे लूटकर फरार हो जाते हैं।

Jugul Kishor
Published on: 26 Jun 2023 8:23 AM GMT
X

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सरेआम बदमाश असलहा दिखाकर दो लाख रुपये लूट ले जाते हैं। लूट की घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि चार बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और असलहे की दम पर कैब रुकवाकर पैसे लूटकर फरार हो जाते हैं। लूट की ये घटना प्रगति मैदान के टनल में हुई। पुलिस मामला दर्ज कर अब सीसीटीवी वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक साजन कुमार ओमिया इंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंटे के रुप में काम करते हैं। 24 जून को वह अपने साथी के साथ चांदनी चौक से गुरुग्राम जा रहे थे। उनके पास पैसों से भरा हुआ बैग था, जो वह किसी को देने के लिए जा रहे थे। दोनों ने लाल किला से एक कैब बुक की। कैब से गुरुग्राम जाने के लिए प्रगति मैदान टनल में दाखिल हुए। इसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर चार बदमाश आए। कैब के सामने बाइक रोककर असलहा दिखाते हुए बैग लूट लिया, जिसमें दो लाख रुपये थे।

सीएम केजरीवाल ने LG से मांगा इस्तीफा

लूट की घटना के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोला है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए राह बनाएं जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके। अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप देना चाहिए। हम आपको दिखाएंगे कि किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story