×

Video Viral: भारी वर्षा में भी भक्त पहुंचे दुर्गा मां के दर्शन करने, वीडियो देख कर हो जाओगे हैरान !

Durga Puja Video Viral: कोलकाता में सबसे बेस्ट दुर्गा पूजा की जाती है परन्तु भारी वर्षा होने के कारण लोग इस पूजा में शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Oct 2022 11:38 AM GMT
X

Durga Puja Video Viral: नवरात्री के समय सभी लोग गरबा करने के साथ-साथ एक और चीज के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं। वो है दुर्गा पूजा। भक्त हर साल धूम धाम से दुर्गा पूजा करते हैं। जिससे दुर्गा मां अपनी कृपा बनाई रखती है। आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी हो हर कोई दुर्गा पूजा तो करता ही है। हालांकि कोरोना काल में ये सब मुमकिन नहीं था। भक्तो ने दो साल तक इस दिन का इंतजार करा है कि कब दुर्गा पूजा एन्जॉय कर पाएंगे। सोशल मीडिया पर नवरात्री आते ही गरबे के बहुत सारे वीडियो सामने आए है। जिसमें बहुत ही सुन्दर नजारा देखने को मिला है और अब दुर्गा पूजा के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लेकिन भक्तो के परिश्रम के भी वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वायरल वीडियो

कोलकाता में सबसे बेस्ट दुर्गा पूजा की जाती है परन्तु भारी वर्षा होने के कारण लोग इस पूजा में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। माता के पंडाल तो क्या लोग एक शहर से दूसरे शहर तक भी नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन कहते हैं जब कुछ करने की ठान लो तो कभी पीछे नहीं हटना चाहिए। वायरल वीडियो में ऐसे ही भक्तो की टोली माता के दर्शन करने पहुंच गई भारी मात्रा में बरसात बरस रही है लेकिन इन लोगों ने हार नहीं मानी सिर पर तिरपाल रख आगे चल दिए चेहरे पर सभी के मुस्कान है और सभी बहुत एक्साइटेड भी है।

वीडियो पश्चिम बंगाल का है। जहां हर साल बहुत धूम धाम से दुर्गा पूजा की जाती है। कोरोना काल की वजह से दो साल तक कोई जश्न नहीं बनाया गया था और इस साल भारी मात्रा में वर्षा हो गई। लेकिन इन लोगों का भक्ति भाव देख कर बहुत अच्छा लगा कि कैसे ये माता के दर्शन करने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर श्रीरूपा चटर्जी ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। जिस पर अबतक मिलियन व्यूज आ चुके हैं और लाखों लाइक्स ये वीडियो माता के प्रति प्यार को दर्शाता है। इन लोगों कि मेहनत देख कर तो कोई भी व्यक्ति में हिम्मत आ जाए। इन लोगों ने तो बरसात को भी हरा दिया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story