×

Burj Khalifa Video: दुबई के बुर्ज खलीफा पर छाए शाहरुख खान, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Dubai Burj Khalifa Video: शाहरुख खान का बर्थडे किसी ग्रैंड सेलिब्रेशन से कम नहीं है। 2 नवंबर के आने का फैंस हर साल इंतजार करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Nov 2022 1:03 PM GMT
X

Dubai Burj Khalifa Video(video-social media)

Dubai Burj Khalifa Video: सोशल मीडिया पर आम इंसानों के साथ बहुत सारे सेलिब्रिटीज के भी वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें सबसे चहिते शाहरुख खान है। जिन्हे बॉलीवुड इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है और उन्हें एक सेप्सीफिक नाम भी दिया है। किंग खान, जो भारत ही नहीं बल्कि सभी देशो की जान है। करोड़ो लाखों फैंस हर साल उनके बर्थडे पर शाहरुख खान के घर के बाहार उनकी एक झलक देखने के लिए भीड़ लगा लेते हैं। लेकिन एक और बेहतरीन चीज देखने को मिलती है। जिसमें शाहरुख खान के लिए दुबई द्वारा कुछ स्पेशल किया जाता है।

शाहरुख खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर करवाई डेकोरेशन, जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

शाहरुख खान का बर्थडे किसी ग्रैंड सेलिब्रेशन से कम नहीं है। 2 नवंबर के आने का फैंस हर साल इंतजार करते हैं। जिसकी वजह से यह सब शाहरुख खान के घर के बाहार उन्हें देखने के लिए भीड़ लगा लेते हैं। दुबई में भी उनके लिए उनके जन्मदिन पर कुछ स्पेशल किया जाता है। 2 नवंबर को दुबई के बुर्ज खलीफा ने उनकी तस्वीर के साथ उन्हें उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं देते हैं। वायरल वीडियो में बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की तस्वीर के साथ उन्हें हैप्पी बर्थडे लिख कर विश करते हैं। वीडियो देख कर फैंस को तो मजा ही आ जाएगा।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 30 हजार लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। लोग वीडियो पर कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा जलवा है शाहरुख खान का, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मेहनत करके ही यह सब मिलता है। किंग खान ऐसे ही नाम थोड़ी मिलता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story