×

Funny Video: बच्ची से आइसक्रीम वाले ने किया ऐसा मजाक, फिर जो हुआ, वीडियो देख कर नहीं रोक पाओगे अपनी हंसी

Funny Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, तुर्की आइसक्रीम विक्रेता एक छोटी बच्चे को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने पहले एक आइसक्रीम कोन बच्ची तक लेके गया फिर जैसे ही छोटी बच्ची आइसक्रीम को पकड़ने लगती है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Nov 2022 1:29 AM GMT
X

Funny Video(video-social media)

Funny Video: सोशल मीडिया पर आम जनता के कई वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें वह कुछ ऐसा करते हैं जिसे देख कर हैरानी हो जाती है। ये वीडियो कभी बहुत इमोशनल होते हैं तो ये वीडियो कभी बहुत फनी होते हैं। अगर कोई लोग सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव होते हैं तो उन्होंने ऐसे तुर्की आइसक्रीम विक्रेता के कई वीडियो देखे होंगे, ये तुर्की आइसक्रीम विक्रेता कुछ अलग अंदाज से आइस क्रीम बेचते हैं। जो बहुत ज्यादा फनी होता है, कुछ बच्चों को इनके तरीके से गुस्सा आ जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

तुर्की आइसक्रीम विक्रेता के तरीके से गुस्सा हुई छोटी बच्ची, फेकि सारी आइसक्रीम, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, तुर्की आइसक्रीम विक्रेता एक छोटी बच्चे को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने पहले एक आइसक्रीम कोन बच्ची तक लेके गया फिर जैसे ही छोटी बच्ची आइसक्रीम को पकड़ने लगती है तो वह उसे साइड में कर देता है और फिर वह ऐसा बार-बार करता है। छोटी बच्ची को ऐसा करने से बहुत गुस्सा आ जाता है। फिर वह आइसक्रीम वाले को पलट के जवाब देती है और सारे आइस क्रीम कोण को उदर फेक देती है। फिर भी आइसक्रीम वाले को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

जर्स ने दिया रिएक्शन

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा क्यों परेशान कर रहे हो बेचारी को, वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अरे इतना ना सत्ताओं प्यारी बच्ची को। खुदा की खुशी भी बच्चों की मुस्कान में ही बस्ती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा लानत है पास खड़े लोगो पर जो छोटी बच्ची की तकलीफ को देख कर हंस रहे थे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story