×

Video Viral: छोटी स्कर्ट में टीवी की संस्कारी बहू ने लगाए ठुमके, वीडियो खूब हो रहा वायरल कुंडली भाग्य

Entertainment Video Viral: वायरल वीडियो में कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या ने रूही चक्रवर्ती कुंडली भाग्य में शर्लिन की भूमिका निभाने वाली बहु के साथ लगाए ठुमके, वीडियो में दोनों का लुक बहुत ही कमाल लग रहा है। श्रद्धा आर्या ने कलरफुल वन पीस पहना है, तो वहीं रूही चक्रवर्ती ने पिंक कलर का टॉप

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Dec 2022 4:39 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2022 5:08 AM GMT)
Video Viral
X

Video Viral(video-social media)

Video Viral: सोशल मीडिया पर हर कोई मजेदार वीडियो शेयर करता रहता है, जिसमें यूजर्स अपने पसंदीदा एक्टर के वीडियो देखना बेहद पसंद करते हैं। टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या छोटे की पॉपुलर संस्कारी बहुओं में से एक हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई मजेदार वीडियो शेयर करता रहता है, कुंडली भाग्य' में प्रीता अरोड़ा बन घर-घर में नाम बनाने वाली श्रद्धा आर्या अपनी असल जिंदगी में जितनी सिंपल है उतनी ही सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट है। वह अपने सीरियल के लिए काफी ज्यादा फेमस है। पर वह जितनी संस्कारी और सिंपल अपने सीरियल में है उस से कई ज्यादा हॉट वह अपने सोशल मीडिया पर, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रूही चक्रवर्ती संग श्रद्धा आर्या ने दिखाया अपना जलवा, देख फैंस हुए दीवाने

वायरल वीडियो में कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या ने रूही चक्रवर्ती कुंडली भाग्य में शर्लिन की भूमिका निभाने वाली बहु के साथ लगाए ठुमके, वीडियो में दोनों का लुक बहुत ही कमाल लग रहा है। श्रद्धा आर्या ने कलरफुल वन पीस पहना है, तो वहीं रूही चक्रवर्ती ने पिंक कलर का टॉप और साथ में डेनिम जीन्स पहनी है। दोनों बेहद हॉट लग रही है और दोनों के डांस स्टेप भी बहुत कमाल है। दोनों अक्सर साथ में ही रील्स शेयर करती रहती है, दोनों को यूजर्स बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। सीरियल में भी ऐसे ही दोनों मिलकर फैंस के होश उड़ा देती है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा हमेशा के लिए अच्छे दोस्त, वीडियो पर अब तक 10,878 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपने मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा दोनों बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा श्रद्धा आर्या और रूही चक्रवर्ती का बॉन्ड सबसे मस्त है, दोनों क्यूट और हॉट है। वीडियो पर सभी यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story