×

Mirzapur News: छात्र ने मंत्री जी से किया सवाल, तिलमिलाए नेता जी ने छीना फोन

Mirzapur Video Viral: मिर्जापुर जिले के भरुहना स्थित केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जनसंपर्क कार्यालय पर शनिवार को छात्र पहुंचे थे। जीडी बिनानी पीजी कॉलेज के छात्र स्कालरशिप और फीस की वृद्धि को लेकर केंद्रीय मंत्री के कार्यालय पर पहुंचे थे।

Brijendra Dubey
Published on: 25 Nov 2023 3:00 PM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 6:29 PM GMT)
X

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश से मिर्जापुर जिले में फीस वृद्धि व स्कॉलरशिप की समस्या को लेकर छात्र अनुप्रिया पटेल के जनसंपर्क कार्यालय पर पहुंचे। छात्रों की समस्या को सुनने के लिए कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल गेट के बाहर पहुंचे। मंत्री ने पहले छात्रों से सवाल पूछा और सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने लगे। इसी बीच जब छात्र ने उनसे मुद्दे पर बात करने को लेकर कहा तो मंत्री जी तिलमिला गए। तिलमिलाए मंत्री ने छात्र का फोन छीन लिया। छात्र ने कहा कि फ़ोन छीनने के बाद मंत्री ने बहुत जलील किया।

भरुहना स्थित कार्यालय पर पहुंचे थे छात्र

मिर्जापुर जिले के भरुहना स्थित केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जनसंपर्क कार्यालय पर शनिवार को छात्र पहुंचे थे। जीडी बिनानी पीजी कॉलेज के छात्र स्कालरशिप और फीस की वृद्धि को लेकर केंद्रीय मंत्री के कार्यालय पर पहुंचे थे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल उनकी समस्या को सुनने के लिये आये हुए थे। पहले उन्होंने छात्रों से गोल- मटोल बातचीत की। बातचीत के दौरान मंत्री ने कहा कि अगर चुनाव हुआ तो इसमें से कौन- कौन लड़ेगा। इसी बीच छात्र ने कहा कि चुनाव की बात छोड़िए सर मुद्दे की बात करिये। मंत्री ने छात्र से नाम पूछा। नाम पूछने के बाद मंत्री ने कहा कि यादव जी कुछ बोल देंगे तो जलेंगे आप, छनछना जायेगे आप। आप उतनी देर से डायरेक्ट कर रहे है। गलत बात है। अभी मेरा मुह खुलेगा तो खराब लगेगा।

छात्र ने कहा कि हम गलत क्या कह रहे है तो मंत्री जी ने कहा कि आप इतनी देर से डायरेक्ट कर रहे है इसपर बात करूं। मैं अपने बच्चों से बात कर रहा हूं। आपको दिक्कत है। आप डायरेक्ट कर रहे है। इसी के बाद मंत्री ने फोन छीन लिया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने छात्रों को वापस भेज दिया।

छात्र ने कहा, मंत्री ने हमें किया जलील

जीडी बिनानी पीजी कॉलेज के बीए के थर्ड सेमेस्टर के छात्र विवेक यादव ने बताया कि दो वर्षों से स्कालरशिप नही आ रहा है। हम सभी छात्र मिलकर अनुप्रिया पटेल के कार्यालय पर गए हुए थे। वहां के मंत्री थे उनसे हमारी बात हुई। मंत्री जी स्कालरशिप के बारे में बात नही कर रहे थे, अपने सरकार के बारे में बात कर रहे थे। इस पर मंत्री ने जलील करते हुए फ़ोन छीन लिया और हम लोगों को वहां से भगा दिया। सभी छात्र व छात्राएं वापस चले आये। मंत्री ने हमें बहुत अपमानित किया।

Admin 2

Admin 2

Next Story