×

SDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्या केस में बड़ी खबर, पति आलोक मौर्या ने पत्नी के खिलाफ शिकायत वापस ली

SDM Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक ने शिकायत वापस ले ली है। जांच कमेटी के सामने पेश हुए आलोक ने लिखित रूप से शिकायत वापस लेने अनुरोध किया।

Syed Raza
Published on: 28 Aug 2023 12:36 PM GMT (Updated on: 28 Aug 2023 4:37 PM GMT)
X

SDM Jyoti Maurya Case Update: ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक ने शिकायत वापस ले ली है। जांच कमेटी के सामने पेश हुए आलोक ने लिखित रूप से शिकायत वापस लेने अनुरोध किया। कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ही कमेटी आगे बढ़ेगी। पीसीएस ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या मामले में नया मोड़ सामने आया है।

पति आलोक मौर्या ने सोमवार को पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत वापस ले ली है। आलोक मौर्या जांच कमेटी के सामने पेश हुए, जहां उन्होंने लिखित पत्र देते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली। प्रयागराज मंडलायुक्त कार्यालय में आज सभी कयासो को धत्ता बैठते हुए ज्योति मौर्य के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप वापस ले लिए गए और आलोक मौर्या ने कहा मैंने अपनी शिकायत बिना किसी दबाव के वापस ली है।
आलोक मौर्य का कहना है कि मुझपर कहीं किसी प्रकार का दबाव नहीं है न ही मुझे कोई धमकी या प्रलोभन दिया गया है। मानवीय संवेदनाओं के चलते मैने अपनी शिकायत वापस ली है और मैने बहुत सोच समझकर ये फैसला लिया है ।

आलोक ने लिखित रूप से जांच कमेटी के सामने उपस्थित होकर शिकायत वापस ली है।जांच कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद ने कहा कि आलोक मौर्या आज जांच कमेटी के सामने उपस्थित हुए थे। यहां वे आधे घंटे रहे और उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली है। जांच कमेटी ने आलोक से पूछा कि कहीं कोई दबाव तो नहीं है। इस पर आलोक ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। यह शिकायत वह अपने मन से बिना किसी दबाव के वापस ले रहे हैं।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story