×

Sonu Sood Video: इस शख्स को दिया सोनू सूद ने जूस, फिर जो हुआ, वीडियो देख नहीं रोक पाओगे अपनी हंसी

Sonu Sood Video: वायरल वीडियो में सोनू सूद के साथ Khaby Lame भी मौजूद है, जिनके इंस्टाग्राम पर मिलियन फैंस है। वीडियो में सोनू सूद जग से Khaby Lame को जूस डालते हैं। इसके बाद सोनू सूद के पास थोड़ा सा जूस बचता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Dec 2022 4:36 AM GMT
Sonu Sood Video
X

Sonu Sood Video(video-social media)

Sonu Sood Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे देख कभी हंसी आती है तो कभी इमोशनल हो जाते हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने लोगों की बहुत मदद की और आज भी यह सिलसिला जारी है। सोनू उन अभिनेताओं में से हैं जिन्हें लोग रील नहीं रियल लाइफ हीरो मानते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह एक व्यक्ति के साथ जूस पी रहे हैं। परन्तु इस दौरान सोनू सूद को जूस नहीं मिल पाता है।

सोनू सूद ने दिखाई अपनी महानता, शख्स ने दिया उसका उल्टा जवाब, देखे वीडियो

वायरल वीडियो में सोनू सूद के साथ Khaby Lame भी मौजूद है, जिनके इंस्टाग्राम पर मिलियन फैंस है। वीडियो में सोनू सूद जग से Khaby Lame को जूस डालते हैं। इसके बाद सोनू सूद के पास थोड़ा सा जूस बचता है, जिसे वह अपने ग्लास में डालकर नलकी से पीने लगते हैं। फिर शख्स उनसे कुछ लेने लगते हैं तभी सोनू सूद मना कर देते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है वह उनके ग्लास में अपना जूस डालने वाले हैं, पर ऐसा नहीं होता है। वह उनसे जूस पीने के लिए नलकी मांग रहे होते हैं। जिसे देख सोनू सूद हैरान हो जाते हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर Khaby Lame नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा जब सोनू का स्ट्रॉ सुर्खियां चुराता है। वीडियो पर 3,563,760 लाइक्स आ चुके हैं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कृपया मेरे संतरे के रस को मत छुओ, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा गजब सोनू सूद और Khaby Lame दोनों जबरदस्त है। सभी यूजर्स इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story