×

Video Viral: चिड़ियाघर में तीन बेबी पेंगुइन का हुआ स्वागत, नजारा देख लोगों का दिल हुआ खुश

Mumbai Zoo Video: वायरल वीडियो में बेबी पेंगुइनस इदर उदर घूम रहे हैं। वह कभी एक पेंगुइन के पास जा रहे तो कभी दूसरी पेंगुइन के पास, लोग इन्हे देख कर काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Nov 2022 12:27 PM GMT
X

Mumbai Zoo Video(video-social media)

Video Viral: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आते हैं, जो कि यूजर्स का दिन बना देते हैं। साल का अंत आने वाला है, जिससे पहले लोग जश्न बनाना शुरू कर देते हैं। लोगों अलग-अलग जगह जाते हैं और सुन्दर नजरों को एन्जॉय करते हैं। मुंबई के भायखला चिड़ियाघर में पर्यटकों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ जाती है। लोग यहां के नजरों को काफी ज्यादा एन्जॉय करते हैं। चिड़ियाघर में इस छुट्टियों के मौसम में 3 पेंगुइन ने जन्म लिया है। डॉ. अभिषेक सतम ने बताया कि चिड़ियाघर ने हाल ही में तीन नवजात शिशुओं का स्वागत किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

चिड़ियाघर में पेंगुइन ने दो नर और एक मादा चूजों को दिया जन्म, वीडियो देख कर बन जाएगा दिन

वायरल वीडियो में बेबी पेंगुइनस इदर उदर घूम रहे हैं। वह कभी एक पेंगुइन के पास जा रहे तो कभी दूसरी पेंगुइन के पास, लोग इन्हे देख कर काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। वहां के लोग नवजात शिशुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यकताओं का ध्यान रख रहे हैं. उन्हें दिन में तीन बार भोजन दिया जाता है और हवा और पानी के नियमित फिल्टर का भी ध्यान रखा जाता है। इन पेंगुइन का नाम भी रखा गया है, एलेक्सा, फ्लैश और बिंगो। उन्हें देखने के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं, वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा तीन पेंगुइन के जन्म के बाद आकर्षण का केंद्र बना मुंबई, यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन एक यूजर ने लिखा यह नजार काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा तीनों भाई बहन अपनी मस्ती में मगन है। वह और किसी पर ध्यान नहीं दे रहे हैं तीनो बहुत क्यूट है। सभी यूजर्स वीडियो को बहुत प्यार दे रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story