×

कैलिफोर्निया: विवाहित महिला टीचर ने नाबालिग का कम से कम 3 बार किया रेप, गिरफ्तार

कैलिफोर्निया में एक विवाहित महिला शिक्षक ने 14 वर्षीय लड़के के साथ कम से कम तीन बार रेप किया। इस पर आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 Sep 2021 2:35 AM GMT
California Rape Case
X

कैलिफोर्निया रेप केस। (Social Media)

Rape Case News: कैलिफोर्निया में एक विवाहित महिला शिक्षक ने 14 वर्षीय लड़के के साथ कम से कम तीन बार रेप किया। इस पर आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी महिला ने एक प्राइवेट स्टडी सेशन के दौरान 14 वर्षीय लड़के के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है।

39 वर्षीय क्रिस्टल जैक्सन पर कैलिफोर्निया में एक बच्चे का यौन शोषण करने के दावों की एक साल की जांच के बाद आरोप लगाया गया है कि उसने कथित तौर पर 14 वर्षीय लड़के का रेप किया है। आरोप है कि डनलप लीडरशिप एकेडमी में स्वतंत्र अध्ययन सत्र के दौरान शिक्षिका ने 14 वर्षीय बच्चे का कथित तौर पर यौन शोषण किया।

शुक्रवार को किया गिरफ्तार

योर सेंट्रल वैली के अनुसार आरोपी जैक्सन को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और उसे 2,15,000 डॉलर की जमानत पर रखा जा रहा है। फ्रेस्नो काउंटी शेरिफ लेफ्टिनेंट ब्रैंडन पर्सेल ने बताया कि मिसेज जैक्सन हिरासत में है। हम मानते हैं कि पीड़ित सुरक्षित है, जिसके लिए हम आभारी हैं, लेकिन हम नहीं जानते कि क्या अन्य भी पीड़ित हैं।

ये लगे हैं आरोप

जैक्सन पर ये आरोप है कि उसने एक साल में कम से कम तीन बार किशोर के साथ यौन संबंध बनाए हैं और वह डनलप लीडरशिप अकादमी में नियमित रूप से सप्ताह में एक बार स्वतंत्र अध्ययन सत्र के लिए छात्र से मिलती हैं। जैक्सन पर बच्चे के साथ मौखिक मैथुन, बच्चे के साथ अश्लील हरकतें, बच्चे के साथ गुंडागर्दी करने के लिए संवाद करने और बच्चे के साथ अश्लील उद्देश्यों के लिए मिलने के बलात्कार के चार मामलों का आरोप लगाया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story