×

Goldy Brar: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ जिंदा है! अमेरिकी पुलिस ने बताया किसकी हुई हत्या

Goldy Brar: फायरिंग की घटना में दो लोगों के पेट और सीने में लग गई जिसमें से एक शख्स की मौत हो गई। इनमें से मारा गया एक शख्स गोल्डी बराड़ जैसा दिखता था, इसलिए वहां से गुजर रहे एक पंजाबी नागरिक ने अफवाह फैला दी कि की गोल्डी बराड़ की हत्या हो गई हैं।

Jugul Kishor
Written By Jugul Kishor
Published on: 2 May 2024 2:14 AM GMT (Updated on: 2 May 2024 2:16 AM GMT)
Goldy Brar
X

Goldy Brar (Pic: Social Media)

Goldy Brar: कनाडा का गैंगस्टर गोल्डी बरार जिंदा है यानी उसे अमेरिका में गोली मारे जाने की खबर झूठी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में गोलीबारी की जो घटना हुई है उसमें एक अफ्रीकी नागरिक की मौत हुई। उसकी शक्ल गोल्डी बराड़ से मिलती थी। शक्ल मिलने के कारण ही अफवाह फैल गई कि गोल्डी बराड़ की हत्या हो गई है। हालांकि वह जिंदा है। इसकी पुष्टि कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने की, जिसने उन रिपोर्टों का खंडन किया कि गोलीबारी की घटना में गोल्डी बराड़ की मौत हो गई है।

गोलीबारी में अफ्रीकी शख्स की हुई मौत

हालांकि, पुलिस ने अभी तक उन दो लोगों की पहचान नहीं की है जिन पर हमला हुआ है। पीड़ितों में से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने पहले कहा था कि मंगलवार शाम को लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में दोनों पर हमला किया गया था। दोनों में से एक की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है, जिसके शरीर के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उसकी मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को शरीर के निचले हिस्से में चोट लगी और उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

गोल्डी बराड़ के मारे जाने की खबर अफवाह

कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने कहा कि अमेरिका के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अफ्रीकी समूह की दो लोगों के बीच लड़ाई हो गई। इस लड़ाई के दौरान जो नागरिक नीचे गिरा था, उसने खुद को बचाने के लिए पिस्टल से फायरिंग कर दी। इस घटना में दो लोगों के पेट और सीने में लग गई जिसमें से एक शख्स की मौत हो गई। इनमें से मारा गया एक शख्स गोल्डी बराड़ जैसा दिखता था, इसलिए वहां से गुजर रहे एक पंजाबी नागरिक ने अफवाह फैला दी कि की गोल्डी बराड़ की हत्या हो गई हैं। इतना ही इसके बाद देश-विदेश में गोल्डी बराड की हत्या की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं दावा किया गया था कि गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी उसके विरोधी गैंग अर्श डल्ला और लखबीर लंडा ने ली है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story