×

महिला-डॉगी की शादी: सामने आया बेहद अजीबो-गरीब किस्सा, हमसफर बने जानवर और इंसान

महिला अमांडा रेजार्स अपने पति से तलाक लेने के बाद बिल्कुल अकेली थी। लेकिन अब कुतिया से शादी के बाद अपने नए पार्टनर शेबा के साथ बहुत खुश है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Nov 2021 4:38 PM GMT
Amanda Razors
X

अमांडा रेजार्स और उसका पार्टनर (फोटो- सोशल मीडिया)

लंदन का एक हैरान कर देने वाला किस्सा सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी पालतू कुतिया से शादी रचाई है। इस महिला का अपने पति से तलाक हो गया था। जिसके बाद फिर महिला ने अपनी कुतिया से शादी करने का निर्णय लिया। अपनी कुतिया के साथ इस महिला धूमधाम से शादी की और 200 लोगों को दवात भी दी।

कुतिया से शादी करने वाली 47 साल की अमांडा रेजार्स का ये कहना है कि इस शादी से वो बहुत खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए था वो सब शेबा (कुतिया) में देखने को मिला।

कुतिया से शादी में मिली पहले से ज्यादा खुशी

दरअसल ये महिला अमांडा रेजार्स अपने पति से तलाक लेने के बाद बिल्कुल अकेली थी। लेकिन अब कुतिया से शादी के बाद अपने नए पार्टनर शेबा के साथ बहुत खुश है। ऐसे में रेजार्स का कहना है कि शेबा उन्हें अपने पहले पति से ज्यादा खुश रखती है। कुतिया से शादी करने वाली अमांडा ने अपनी कुतिया के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की और उसे चूमते हुए अपना पार्टनर माना।

साथ ही कुतिया को अपना पार्टनर मानने वाली अमांडा रेजार्स का कहना है कि वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वो मुझे हंसाती है, खुश रखती है और जब मैं उदास हो जाती हूं तब मुझे सहारा देती है।

कुतिया से शादी करने वाली अमांडा रेजार्स का कहना है कि बचपन से ही वो खुद को दुल्हन के लिबास में देखना चाहती थीं। नई दुल्हन बनने के लिए अमांडा रेजार्स ने इस शादी के लिए उन्होंने खुद ही बनाया है।

आगे रेजार्स ने बताया कि शेबा से शादी करना बेहद ही सुखद एहसास है, वो मुझे कभी तंग नहीं करती है, मेरा बड़ा ख्याल रखती है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी कुतिया जब दो महीने की थी तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था। उस समय उन्हें यकीन हो गया था कि वो एक दिन जरूर एक हो जाएंगे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story