×

राष्ट्रपति ट्रंप को ब्रिटेन के शाही विवाह के आमंत्रण की जानकारी नहीं

Rishi
Published on: 28 Jan 2018 11:19 AM GMT
राष्ट्रपति ट्रंप को ब्रिटेन के शाही विवाह के आमंत्रण की जानकारी नहीं
X

दावोस : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि उन्हें ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी व मेगन मार्केल के विवाह के निमंत्रण की जानकारी नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें 19 मई को ब्रिटेन के राजकुमार की शादी के लिए आमंत्रण मिला है? ट्रंप ने ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मोर्गन को बताया, "मेरी जानकारी में नहीं है।"

उन्होंने कहा कि प्रिंस हैरी व मार्केल एक प्यारा जोड़ा है।

अमेरिकी अभिनेत्री मार्केल 2016 के अमेरिकी चुनाव में हिलेरी क्लिंटन की समर्थक थी और उन्होंने ट्रंप को 'विभाजनकारी' व 'स्त्री आलोचक' बताया था।

ये भी देखें :प्रिंस हैरी का ऐलान- अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मार्केल से करेंगे शादी

मोर्गन ने ट्वीट किया, "ट्रंप ने कहा कि उन्हें ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे द्वारा इस साल ब्रिटेन की दो यात्राओं का प्रस्ताव दिया गया है।

हालांकि, ब्रिटिश सरकार ने इस दावे की पुष्टि नहीं की है।

ट्रंप ने साक्षात्कार के दौरान यह भी कहा कि वह नारीवादी नहीं है।

मोर्गन ने ट्रंप का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा, "मैं नहीं कहूंगा कि मैं नारीवादी हूं। यह मेरी सोच से परे हैं। मैं महिलाओं, पुरुषों और सभी के लिए हूं।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story