×

Pakistan Train Accident: आपस में टकराईं दो ट्रेन, 30 की मौत, देखें रेल हादसे का वीडियो

Pakistan Train Accident : पाकिस्तान में सोमवार को बड़ा रेल हादसा हो गया। पाकिस्तान के रेती जिले में दाहरकी रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर दो ट्रेनें आपस में टकरा गयीं। आमने सामने से आ रही ट्रेनों की टक्कर से एक ट्रेन बेपटरी हो कर पलट गयी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 7 Jun 2021 3:23 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 3:29 AM GMT)
Pakistan Train Accident: आपस में टकराईं दो ट्रेन, 30 की मौत, देखें रेल हादसे का वीडियो
X

Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में सोमवार को बड़ा रेल हादसा (Rail Hadsa) हो गया। पाकिस्तान के रेती जिले में दाहरकी रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर दो ट्रेनें (Two Train Collided) आपस में टकरा गयीं। आमने सामने से आ रही ट्रेनों की टक्कर से एक ट्रेन बेपटरी हो कर पलट गयी। इस हादसे के बाद अफरातफरी मच गयी। यात्रियों की चीख पुकार दूर तक सुनी जा सकती थीं।

बताया जा रहा है कि हादसे में लगभग 50 यात्रियों की मौत हो गयी। वहीं कई और यात्री ट्रेन में फंसे हुए हैं। पाकिस्तान प्रशासन, रेल विभाग यात्रियों को ट्रेन से निकालने का प्रयास कर रहे हैं। हालंकि अभी तक इस रेल हादसे को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। लेकिन पाकिस्तान के रेती में हुए इस ट्रेन की टक्कर का वीडियो ट्वीटर पर सामने आया है।

सर सैयद एक्सप्रेस और मिल्लत एक्सप्रेस टकराई

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यात्री ट्रेनों से निकल कर भाग रहे हैं। एक ट्रेन पटरी पर पलटी पड़ी हुई है। बताया जा रहा है कि जिन दो ट्रेनों की टक्कर हुई वह सर सैयद एक्सप्रेस और मिल्लत एक्सप्रेस हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंध में घोटकी के पास आज सुबह करीब 3 बजकर 45 मिनट पर मिल्लत एक्सप्रेस और सैयद एक्सप्रेस की टक्कर हो गयी। दरअसल, मिल्लत एक्सप्रेस की बोगियां अनियंत्रित होकर दूसरी ट्रैक पर जा गिरीं, उस ट्रैक पर सामने से सर सैयद एक्सप्रेस आ रही थी, दोनों की टक्कर से मिल्लत एक्सप्रेस की 8 बोगियां ट्रैक से उतर गईं तो वहीं सर सैयद एक्सप्रेस की इंजन समेत चार बोगियों ट्रैक से उतर गईं।

बता दें कि मिल्लत एक्सप्रेस कराची से सरगोधा जा रही थी। वहीं सर सैयद एक्सप्रेस रावलपिंडी से कराची जा रही थी। 30 यात्रियों की मौत की जानकारी है। वहीं लगभग 50 यात्री घायल है। जानकारी मिल रही है कि अभी भी कई यात्री ट्रेनों में फंसे हैं।

Shivani

Shivani

Next Story