×

Agra News: रेलवे प्लेटफार्म पर यूं चलाई कार, बनाई रील, RPF ने दर्ज किया मामला

Agra News: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। जिसमें एक युवक अपनी MG HECTOR कार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर चला रहा है।

Rahul Singh
Published on: 15 March 2023 3:45 PM GMT
Agra News: रेलवे प्लेटफार्म पर यूं चलाई कार, बनाई रील, RPF ने दर्ज किया मामला
X
आगरा: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कार

Agra News: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। जिसमें एक युवक अपनी MG HECTOR कार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर चला रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला आगरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक का बताया जा रहा है।

कार को ले गया ट्रेन के करीब

वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर एमजी हेक्टर कार लेकर पहुंचता है। कार चलाते हुए रील बनाता है। कार प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन के करीब ले जाता है। फिर कार नम्बर UP 80 FJ 0079 को लेकर स्टेशन से बाहर निकल जाता है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। रेलवे अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है। आगरा कैंट आरपीएफ थाने में जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले कार मालिक सुनील के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 159 और 147 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वायरल वीडियो 8 मार्च की रात 11:30 बजे का बताया जा रहा है। प्लेटफार्म पर कार चलाने का वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मचा हुआ है।

युवक कार लेकर प्लेटफार्म पर कैसे पहुंच गया?

सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इतनी सुरक्षा व्यवस्था के बीच युवक कार लेकर प्लेटफार्म पर कैसे पहुंच गया। आरपीएफ और जीआरपी टीम उस समय क्या कर रही थी, यह सवाल भी उठ रहा है । आरोपी युवक सुनील का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फोटो में आरोपी सुनील प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य के साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है।

कहा जा रहा है कि आरोपी को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरपीएफ टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस बारे में उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मंडल वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story