×

Amethi News: आप सांसद संजय सिंह ने ईडी (ED)जांच पर उठाए सवाल, कहा- झूठ का पुलिंदा है प्रवर्तन निदेशालय

Amethi News: आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। जनपद में चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पार्टी के यूपी प्रभारी और आप सांसद संजय सिंह ने मोदी और योगी की डबल इंजन सरकार पूरी तरह फेल बताया।

Shashikant Gautam
Published on: 4 May 2023 4:20 PM GMT
Amethi News: आप सांसद संजय सिंह ने ईडी (ED)जांच पर उठाए सवाल, कहा- झूठ का पुलिंदा है प्रवर्तन निदेशालय
X
आप सांसद संजय सिंह: Photo- Newstrack

Amethi News: आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। जनपद में चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पार्टी के यूपी प्रभारी और आप सांसद संजय सिंह ने मोदी और योगी की डबल इंजन सरकार पूरी तरह फेल बताया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी का इंजन अडानी के लिए काम करता है। योगी के इंजन में सरकारी स्कूल बंद हो रहे हैं। बच्चों को स्कूल में नमक रोटी खाने को मिल रही है। उन्होंने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा की देश में पहली बार ईडी ने किसी से गलती मानी है।

बीजेपी सरकार के दोनों इंजनों को बताया फेल

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह गुरुवार को एक दिवसीय चुनावी दौरे पर अमेठी में थे। उन्होंने जायस में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात की। कहा कि मलिक मोहम्मद जायसी की पवित्र जन्मस्थली से एकता का संदेश जाएगा। यहां झाड़ू चलेगी और आप प्रत्याशी को जीत मिलेगी। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार को फेल बताते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के दोनों इंजन फेल हो चुके हैं। अब नया इंजन चाहिए।

ईडी झूठी जांच करती है- सांसद संजय सिंह

प्रवर्तन निदेशालय पर हमला बोलते हुए आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि ईडी झूठी जांच करती है। ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर काम कर रही है। शराब घोटाले मामले में ईडी की सारी जांच झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने ईडी की जांच को अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं की छवि धूमिल करने की कोशिश बताया। कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ईडी ने गलती स्वीकार की है।

उन्होंने कहा कि ईडी ने लिखकर मुझे दिया की गलती से उनका नाम जांच में पड़ गया था। यह अपने आप में किसी मजाक से कम नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जानबूझकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई। लेकिन अब ईडी पूरे देश के सामने एक्सपोज हो गई है।

Shashikant Gautam

Shashikant Gautam

Next Story