×

राशिफल 8 अक्टूबर: इन राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार, जानिए सबका हाल

जयपुर माह आश्विन, दिन गुरूवार , नक्षत्र-मृगशिरा, सूर्योदय-06.09, सूर्यास्त-18.20, पक्ष-कृष्ण, तिथि-षष्ठी । कैसा रहेगा बुधवार 12 राशियों के लिए

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Oct 2020 1:06 AM GMT
राशिफल 8 अक्टूबर: इन राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार, जानिए सबका हाल
X
आय में वृद्धि भी होगी। कुछ नया करेंगे। आप पिछले कई दिनों से चाहते भी यही हैं।

जयपुर माह आश्विन, दिन गुरूवार , नक्षत्र-मृगशिरा, सूर्योदय-06.09, सूर्यास्त-18.20, पक्ष-कृष्ण, तिथि-षष्ठी । कैसा रहेगा गुरुवार 12 राशियों के लिए....

धन के लिए कैसा रहेगा

मेष 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक के नए काम में प्रवेश करने का एक अच्छा समय है और इससे लाभ प्राप्त होंगे। बिजनेस में सब सामान्य है। अपने खान-पान और बच्चों के प्रति सजग रहें । प्रेम संबंध टूटेंगे। किसी मेहमान का आगमन या कही मेहमान बनकर जा सकते हैं।

वृष 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक को पूरी लगन से अपने कामो को पूरा करेंगे, परिणाम सकारात्मक होगा। जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने और भावनाओं को समझने से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। व्यक्तिगत जीवन में तनाव कम रहेगा और सामाजिक एवं पारिवारिक जीवन का पूर्ण आनंद आनंद उठा सकें। बच्चे सहयोग करेंगे, और मां का आशीर्वाद मिलेगा।

मिथुन 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक को अपनी बुद्धिमत्ता से हर काम बेहतर करेंगे। मृदु वाणी होने के कारण लोगों से अपनी बात मनवा सकेंगे। इस वजह से बिजनेस अच्छा चलेगा। धन लाभ होगा। यात्रा से भी लाभ मिलेगा। संतान या शिक्षा को लेकर यदि कोई प्रयास कर रहे थे तो मेहनत का फ़ल मिलने वाला है। जीवनसाथी या किसी पारिवारिक सदस्य के साथ विवाद होगा। सयंम रखें।

कर्क 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जो जातक कला, लेखन जैसे रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें लोकप्रियता हासिल होगी। साहित्य, संगीत, टीवी, सिनेमा, फैशन आदि जुड़े जातकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। बिजनेस में लाभ मिलेगा। कुछ महत्वपूर्ण कैरियर संबंधी निर्णय लेंगे। घर में माहौल आनंदमय रहेगा और आप परिवार के साथ मनोरंजन करेंगे।

यह पढ़ें....कोरोना पर अच्छी खबर, कोविड अस्पतालों में कम हुई ऑक्सीजन की मांग

rashifal file प्रतीकात्मक(सोशल मीडिया)

सेहत के लिए कैसा रहेगा

सिंह 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक का दिन बहुत अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ की स्थिति रहेगी। अपने परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के चलते पारिवारिक जीवन अशांतिपूर्ण होगा। भाई बहनों के साथ संबंध बिगडेंगे।

कन्या 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक का दिन मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में सफलता मिलेगी और धनलाभ की स्थिति रहेगी, वाणी की मधुरता से परिवार का माहौल आनंदमय रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और सेहत का ध्यान रखें। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

तुला 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक नौकरी में सफलता मिलेगी और आय वृद्धि के योग रहेंगे। बिजनेस अच्छा चलेगा। ऑफिस में मित्रों और सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यों में सफलता मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पदोन्नति भी मिल सकती है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा ।स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा।

वृश्चिक 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक बिजनेस में गुरुवार को छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम का बोझ अधिक रहेगा और पूरा दिन भागदौड़ में बीतेगा। शारीरिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी वाद-विवाद में उलझेंगे। सेहत के प्रति सतर्क रहना

यह पढ़ें...शर्मनाक: रिटायर्ड सिपाही को बेटे-बहू ने घर से निकाला, ASP से लगाई गुहार

rashi file प्रतीकात्मक(सोशल मीडिया)

प्यार व परिवार के लिए कैसा रहेगा

धनु 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक को भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस में लाभ होगा। आपके साथ काम करने वाले अपना काम समझकर काम करेंगे। नौकरी में कोई नहीं जिम्मेदारी मिलने से लाभ होगा व नई योजना को बल मिलेगा। काम के लिए विदेश यात्रा भी हो सकती है। पैसे खर्च होंगे। सेहत अच्छा नहीं रहेगा। संतान को लेकर परेशान रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

मकर 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक को दिन ठीक-ठाक हैं। बिजनेस में सफल रहेंगे, और धन लाभ भी होगा। लेकिन इसके अलावा कई कामों में कठिनाई आएगी। सेहत का ध्यान रखें। भाई -बहन और दोस्तों की मदद से अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। नौकरी मे भी समझदारी से काम लें। बच्चों का ख्याल रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में भाग लेंगे, जिससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक को पूजा से दिन की शुरुआत करें। मानसिक परेशानी बढ़ेगी। लेकिन धन में कोई कमी नहीं आने वाली है। किसी नए काम को करने की योजना बना सकते है ,समय अनुकूल है। इस समय सिर्फ मन को नियंत्रित रखें और उसे भटकने ना दें। नौकरी मे ऑफिस मे सहयोगी से सतर्क रहे। थोड़ा बहुत ईश्वर का ध्यान करे काम बनेगा।

मीन 8 अक्टूबर दिन गुरुवार को जातक को बहुत से अच्छे समाचार मिलेंगे। परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी नौकरी या संतान के होने की मिल सकती है। नौकरी में बदलाव से लाभ मिलेगा। बिजनेस में कुछ बड़ा नहीं होनेवाला है। आज का दिन सामान्य व भागदौड़ भरा रहेगा। सामाजिक और धार्मिक कामों में मन लगेगा। धन मिलने वाला है ।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story