×

Salman Khan: IIFA में एक हॉलीवुड रिपोर्टर ने सलमान को किया शादी के लिए प्रपोज, शॉक कर देगा भाईजान का रिएक्शन

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं भाईजान के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 11:09 AM GMT
Salman Khan: IIFA में एक हॉलीवुड रिपोर्टर ने सलमान को किया शादी के लिए प्रपोज, शॉक कर देगा भाईजान का रिएक्शन
X
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं भाईजान के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में है। उनके फैंस का क्रेज भाईजान के लिए कुछ इस कदर है कि वे उनकी एक झलक के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। सलमान खान का नाम तो अबतक बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन भाईजान आज भी सिंगल हैं और ऐसे में उनकी फीमेल फैंस उनसे शादी रचाने के सपने देखती रहती है। वहीं इसी बीच उनकी एक फीमेल फैन का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

हॉलीवुड की एक फैन ने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज

IIFA 2023 का आगाज हो चुका है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स इस इवेंट का हिस्सा बनें, बीती रात IIFA में बॉलीवुड के सितारों से सजी महफिल देखते बन रही थी। वहीं सोशल मीडिया पर भी IIFA 2023 इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें से एक वीडियो चर्चा में आ गया है। दरअसल उस वीडियो में सलमान खान को हॉलीवुड की एक स्टार शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही है।
जैसा कि हमने आपको बताया कि सलमान खान के स्वैग की लाखों लड़कियां दीवानी हैं, भाईजान 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन अबतक कुआरे हैं ऐसे में उनकी बहुत सी फीमेल फैन उनसे शादी करने के लिए बेकरार रहती हैं, इसी बीच उनकी एक फैन ने तो उन्हें सरेआम शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया, जिसपर सलमान खान ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया।

सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

IIFA 2023 के दौरान सलमान खान से बातचीत करते हुए एक हॉलीवुड रिपोर्टर ने कहा, "मैं हॉलीवुड से आई हूं, सिर्फ आपसे एक सवाल पूछने के लिए, जब से मैंने आपको पहली बार देखा था, मैं आपसे प्यार करने लगी हूं।" हॉलीवुड रिपोर्टर की बात सुन सलमान मस्ती में कहते हैं, "आपने शाहरुख को देखा होगा।" जिसके बाद रिपोर्टर कहती है, "नहीं, मैं सलमान खान की बात कर रही हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" इसके बाद सलमान खान कहते हैं, "मेरे शादी के दिन चले गए हैं, आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।"

बताते चलें कि सलमान खान को जिस हॉलीवुड रिपोर्टर ने शादी के लिए प्रपोज किया उनका नाम एलीना खलफीह है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story