×

Aryan Khan Lifestyle: कितने करोड़ के मालिक हैं शाहरुख के बेटे आर्यन खान, इतने लाख के जूते और घड़ी पहनकर निकलते हैं घर से

SRK Son Aryan Khan Lifestyle: आज हम आपको आर्यन खान के जीवन से परिचय करवाने जा रहे है साथ ही आपको ये भी बताएँगे कि आखिर वो कैसी लाइफस्टाइल जीते हैं। और उनकी नेटवर्थ क्या है।

Shweta Shrivastava
Published on: 27 May 2023 3:11 PM GMT
Aryan Khan Lifestyle: कितने करोड़ के मालिक हैं शाहरुख के बेटे आर्यन खान, इतने लाख के जूते और घड़ी पहनकर निकलते हैं घर से
X
SRK Son Aryan Khan Lifestyle (Image Credit-Social Media)

SRK Son Aryan Khan Lifestyle: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में D’YAVOL नाम से अपना खुद का लग्जरी कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया है, जिसमें लाखों की कीमत के जैकेट और टीशर्ट शामिल हैं। आर्यन खान पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं इसलिए नहीं कि वो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की योजना बना रहे हैं, बल्कि इसलिए कि उन्होंने अपना खुद का बिज़नेस शुरू कर दिया है। ये D'YAVOL नामक एक अल्ट्रा-लक्जरी कपड़ों का ब्रांड है जिसमें महंगे और मोनोक्रोम कपड़े मिलेंगे। आज हम आपको आर्यन खान के जीवन से परिचय करवाने जा रहे है साथ ही आपको ये भी बताएँगे कि आखिर वो कैसी लाइफस्टाइल जीते हैं। और उनकी नेटवर्थ क्या है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का लाइफस्टाइल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अपना खुद का बिज़नेस करने के अलावा, फिल्म उद्योग में एक स्टार किड के रूप में एक शानदार जीवन शैली भी जीते हैं। उनके पास एक विशाल कार कलेक्शन है और साथ ही कई महंगे कपड़े और सामान हैं।

SRK के बेटे आर्यन खान की भी करोड़ों की संपत्ति है, और वो अपने खुद के भारतीय वोदका ब्रांड सहित कई नए व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं। आर्यन खान के स्वामित्व वाली कुछ सबसे महंगी चीजों पर आइये एक नजर डालते हैं।

आर्यन खान नेट वर्थ और सम्पति महंगी चीजें

आर्यन खान के पास अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड और कई महंगी कारें और लक्ज़री आइटम हैं। आर्यन खान के कपड़ों के ब्रांड D'YAVOL और उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल के वैल्यूएशन के हिसाब से आर्यन खान की कुल संपत्ति करीब 80 करोड़ रुपए है।

कार कलेक्शन

आर्यन खान को उनके पिता शाहरुख खान ने 70 लाख रुपये की ऑडी A6 कार गिफ्ट की थी। उनके पास 70 लाख रुपये मूल्य की मर्सिडीज जीएलएस 350डी और मर्सिडीज जीएलई 43 एएमजी कूप जैसी अन्य लग्जरी कारों के अलावा उनके गैरेज में खड़ी अन्य कारें भी हैं।

इसके अलावा, आर्यन खान को लक्ज़री ब्रांड Balenciaga के जूते पहने हुए देखा गया है, जिसकी लगभग कीमत 45,000 रुपये है , और एक बार रोलेक्स कॉस्मोग्राफ़ डेटोना पहने हुए उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी, जिसकी कीमत 7.8 लाख रुपये है।

आर्यन खान भी अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और अन्य बिज़नेस पार्टनर के साथ एक विशेष लक्ज़री वोदका ब्रांड लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में अपना क्लोथिंग ब्रांड भी लॉन्च किया, जहां शाहरुख के साइन किए हुए जैकेट्स 2 लाख रुपये से ज्यादा में बिके।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story