×

Gauahar Khan Lifestyle: जानिए कैसे गौहर खान ने घटाया 10 दिनों में 10 किलो वजन, फोटो शेयर कर बोली अभी 6 किलो और करना है कम

Gauahar Khan: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है और उन्होंने 10 दिनों में 10 किलो वजन घटा लिया है। आइये जानते हैं कैसे एक्ट्रेस ने किया ये कमाल।

Shweta Shrivastava
Published on: 26 May 2023 9:59 AM GMT
Gauahar Khan Lifestyle: जानिए कैसे गौहर खान ने घटाया 10 दिनों में 10 किलो वजन, फोटो शेयर कर बोली अभी 6 किलो और करना है कम
X
Gauahar Khan Lifestyle (Image Credit-Social Media)

Gauahar Khan: बच्चे के जन्म के बाद एक महिला के लिए सबसे बड़ा टास्क होता है वापस अपने शेप में आना। वहीँ एक्ट्रेसस अपने पब्लिक अपीरियंस को लेकर काफी कॉन्शियस रहतीं हैं। बच्चे के जन्म के बाद कई एक्ट्रेसस अपने शेप में वापस भी आ चुंकीं हैं जिसमे करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक के नाम शामिल हैं वहीँ इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। दरअसल बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है और उन्होंने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपने पोस्टपार्टम (Postpartum) वजन घटाने के संघर्ष के अपडेट दिए। 10 मई को गौहर खान और ज़ैद दरबार ने अपने जीवन में एक बच्चे का वेलकम किया। मां बनकर खुश हो रही गौहर ने कुछ ही दिनों में अपना वजन भी काफी कम कर लिया है।

गौहर खान ने 10 दिनों में 10 किलो वजन किया कम

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गौहर ने आरामदायक लोंगेवियर में अपनी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, "पोस्टपार्टम के 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया। अल्हम्दुलिल्लाह। 6 और बाकि हैं। नई मां की जिंदगी।"

गर्भावस्था के दौरान गौहर खान एक्टिव रहीं। उन्होंने योग सहित अपनी गर्भावस्था के दौरान कई तरह के व्यायाम भी किए।

गौहर और ज़ैद ने 10 मई को इंस्टाग्राम पर ये न्यूज़ शेयर की और लिखा , "ये बॉय है। अस्सलाम वुलैकुम सुंदर दुनिया, हमारी खुशी की वजह , 10 मई, 2023 को हमें एहसास हुआ कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है। हमारा प्यारा लड़का सभी को धन्यवाद देता है जिन्होंने उसके लिए प्यार और प्रार्थना की। नए माता-पिता, जैद और गौहर आप सभी के आभारी हैं।"

पपराज़ी ने गौहर और ज़ैद की उनके बच्चे के साथ के अस्पताल के बाहर की तस्वीरें भी लीं थीं। घर के लिए रवाना होने से पहले गौहर ने पैपराजी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया था।

गौरतलब है कि गौहर और ज़ैद, ने साल 2020 में शादी की थी, उन्होंने पिछले साल दिसंबर में अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया था।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story