Entertainment

टीवी क्वीन एकता कपूर अपनी वेब सीरीज के चलते विवादों में घिर गई है। उनके प्रोडक्शन हाउस की ओर  से बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-2' की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं।

संजय दत्त और सुनील दत्त की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की बधाई दादा जी'। इससे पहले संजय दत्त अपनी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नरगिस के जन्मदिन पर भावुक हो गए थे। अभिनेत्री नरगिस का जन्मदिन एक जून को होता है। इस मौके पर संजय दत्त सोशल मीडिया पर मां से जुड़ी यादों को साझा करते हुए भावुक हो गए थे। 

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन  एकता कपूर ने टीवीव सीरियल के अंदाज को बदला है। वो इंटरटेंनमेंट वर्ल्ड का जाना-माना नाम हैं। एकता ने कई हिट सीरियल्स दिए हैं। एकता कपूर ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई शानदार फिल्मों का निर्माण भी किया है। अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर का जन्मदिन 7 जून को होता है।

इस लॉकडाउन के चक्कर में वह घर में ही आराम फरमा रहे है और घर में ही आराम फरमाते फरमाते सुनील सोशल मीडिया में ढेरों जोक्स और मीम्स शेयर करके फैन्स को एंटरटेन कर रहे है।

फिल्मी दुनिया में अब तक न जाने कितने ही सुपरस्टार बने जिन्होंने अभिनय से लोगों के दिलों को जीता है लेकिन एक शताब्दी से अधिक हिन्दी फिल्मी इतिहास ने सोनू सूद जैसा एक ऐसा सुपरस्टार दे दिया जो सिल्वर-स्क्रीन का नहीं बल्कि आफ-स्क्रीन का सुपरस्टार कहा जा रहा है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी हैंडसम हंक स्टार्स है लेकिन अगर बात दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की करें तो यहां पर भी डैशिंग एक्टर्स मौजूद हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स को पीछे कर दिया है।

अनुष्का के खिलाफ उन्होंने मामला भी दर्ज कराया और फिर विराट कोहली से मांग की थी कि वो अनुष्का शर्मा तलाक दे दें क्योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और सच्चे देशभक्त हैं

60- 70 के दशक में फिल्मों में खुलापन कम  था। बेडरुम सीन, किसिंग सीन हो या फिर कोई भी इंटीमेंट सीन  फूल, खुले आसमान और पक्षियों को दिखाया जाता था। धीरे-धीरे फिल्मों में नग्नता बढने लगी। और आज के दौर में सबकुछ ओपन है। लेकिन लगता है एकबार फिर वही दौर आने वाला है।

बॉलीवुड की मसहूर सिंगरों में नेहा कक्कड़ का नाम आता है। नेहा की किस्मत इस समय आसमानों में है। आज हर कोई उन्हें जनता है और क्यों न जाने, कहते हैं न मेहनत एक दिन ज़रूर रंग लाती है।

टीवी और फिल्मों में अब काम पूरी तरह से बंद हैं। कई स्टार सड़कों पर आ गए। कई ने कोरोना से परेशान होकर सुसाइड तक कर लिया है। लेकिन कुछ स्टार्स इस कठिन समय में भी खुद को तरोताजा रखने के लिए पूरी तरह से अपडेट हैं।इनमें मलाइका अरोड़ा भी एक हैं