Sports

रोहित ने अपनी लंबी पारी खेलने के बारे में कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत धीमी गति से बढ़ रहा था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे दोहरा शतक मिलेगा।

इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी शिखर धवन को लेकर बेहद मजेदार खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच का जिक्र किया है, जिसमें शिखर धवन गाना गाने लगे थे और ये देखकर सभी खिलाड़ी चौंक गए थे।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए ट्विटर के जरिए माफी मांगी है। युवी ने ट्विटर पर लिखा कि वो किसी भी तरह के भेदभाव में यकीन नहीं रखते हैं और उनकी बातों को गलत तरीके से लिया गया।

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रोहित शर्मा और युवराज ने कोरोना, क्रिकेट, अपनी निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों से जुड़ी ढेर सारी बातें की थीं। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल की ओर से कमेंट किए रहे थे। इसी पर मजाक करते हुए युवराज सिंह जातिसूचक टिप्पणी कर दी थी।

उनके करीबियों का कहना है कि धोनी ने हाल में रांची के सैंबो इलाके में स्थित अपने फार्म हाउस पर ऑर्गेनिक खेती शुरू की है।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  को क्रिकेट के अलावा एक और चीज के लिए क्रेजी है वो है बाइक। धौनी की बाइक प्रेम जगजाहिर है। गाड़ियों के शौकीन धोनी के पास  बाइक्स की लंबी लिस्ट है।

खेल मंत्रालय से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बुधवार को राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों के लिए आवेदन जमा करने की तारीख 22 जून तक के लिए बढ़ा दी है। अब रियायत के बाद वे खिलाड़ी भी अप्लाई कर सकेंगे, जिनके नाम राष्ट्रीय खेल महासंघ ने नहीं भेजे हैं या उन्हें पूर्व विजेताओं का सपोर्ट हासिल नहीं है।

लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक-दूसरे के साथ ही रह रहे थे। नताशा ने अचानक प्रेग्नेंसी की खबर देकर एक बार फिर सबको हैरानी में डाल दिया है और शादी की तस्वीरें भी दोनों के फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।बता दें नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं।

विनेश फोगाट पिछले तीन वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने जकार्ता में एशियाई खेलों का स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने 2019 में नूर सुल्तान में विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतकर टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया था।

बीसीसीआई ने 'खेल रत्न' पुरस्कार के लिए रोहित शर्मा के नाम की सिफारिश की है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। रोहित के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन का नाम एक बार फिर अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा गया है। भारतीय टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के नाम की भी सिफारिश अर्जुन पुरस्कार के लिए की गई है।