×

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड की इस हॉट डांसर को देख बेकाबू हुए अभिषेक बच्चन, फिर जमकर मिलाया ताल से ताल

Abhishek Bachchan Nora Fatehi Dance Video: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड की एक हॉट डांसर को डांस करता देख, खुद भी उन्हीं के साथ ताल से ताल मिलाने लग गए।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jun 2023 10:15 AM GMT
Abhishek Bachchan: बॉलीवुड की इस हॉट डांसर को देख बेकाबू हुए अभिषेक बच्चन, फिर जमकर मिलाया ताल से ताल
X
Abhishek Bachchan Nora Fatehi (Photo- Social Media)
Abhishek Bachchan Nora Fatehi Dance Video: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड की एक हॉट डांसर को डांस करता देख, खुद भी उन्हीं के साथ ताल से ताल मिलाने लग गए। अभिषेक बच्चन और डांसर का यह वीडियो खूब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन ने इस डांसर संग लगाए ठुमके

अभिषेक बच्चन के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो उसमें अभिषेक बच्चन संग जो बॉलीवुड की डांसर थिरकते नजर आ रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि नोरा फतेही हैं। जी हां!! नोरा फतेही संग अभिषेक बच्चन जमकर ताल से ताल मिलाते नजर आ रहें हैं।

पत्नी ऐश्वर्या के आइकॉनिक गाने पर थिरके अभिषेक और नोरा फतेही

अभिषेक बच्चन और नोरा फतेही वायरल वीडियो में आइकॉनिक सिंह "कजरा रे" पर झूमते दिख रहें हैं। नोरा और अभिषेक बच्चन के अलावा वीडियो में कई और लोग भी नजर आ रहें हैं। हालांकि नोरा फतेही और अभिषेक बच्चन ने ही हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

दोनों साथ में कर रहें हैं काम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन और नोरा फतेही जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में एकसाथ नजर आने वाले हैं, हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। कहा तो यह भी जा रहा है कि ये दोनों जिस पार्टी में "कजरा रे" गाने पर डांस कर रहें हैं, वो पार्टी इसी प्रोजेक्ट की शूटिंग खत्म होने पर रखी गई थी। इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है, हालांकि अभी इसका ऑफिशियल तौर पर ऐलान होना बचा है।

नोरा फतेही और अभिषेक बच्चन वर्कफ्रंट

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी धाक जमाए हुए हैं। वह आखिरी बार वेब सीरीज "breathe इन टू द शेडो" के दूसरे सीजन में दिखाई दिए थे। वहीं अब वह इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट के साथ व्यस्त चल रहें हैं, जिसका जल्द ही ऐलान किया जाएगा। वहीं अगर हम नोरा फतेही की बात करें तो वह बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो कर रहीं हैं, साथ ही वह बहुत जल्द एक फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं, जिसका डायरेक्शन साजिद खान कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story