×

Nawazuddin Siddiqui Wife: क्या झूठे थे पत्नी आलिया द्वारा नवाज पर लगाए गए सभी इल्जाम, ये वीडियो देख भड़के यूजर्स

Nawazuddin Siddiqui Wife: पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं अब आलिया सिद्दिकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 11:47 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui Wife: क्या झूठे थे पत्नी आलिया द्वारा नवाज पर लगाए गए सभी इल्जाम, ये वीडियो देख भड़के यूजर्स
X
Nawazuddin Siddiqui Wife (Photo- Social Media)
Nawazuddin Siddiqui Wife: पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल उनकी वाइफ आलिया सिद्धिकी ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर मारपीट का आरोप लगाया था, और वहीं अब आलिया सिद्दिकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

आलिया सिद्दिकी का वीडियो देख हैरान हुए लोग

भले ही इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उनकी वाइफ आलिया सिद्दिकी के बीच की लड़ाई शांत हों, लेकिन अभी यह पूरी तरह खत्म नहीं हुई है, बल्कि मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दिकी की वाइफ आलिया द्वारा शेयर किया गया वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसके चलते वह जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। चलिए आपको आगे बताते हैं कि उस वीडियो में ऐसा क्या है?

मिस्ट्रीमैन के साथ नजर आईं आलिया सिद्दिकी

आलिया सिद्दिकी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं हैं। वह सिर्फ इस मिस्ट्री मैन के साथ नजर ही नहीं आ रहीं हैं बल्कि दोनों एक-दूजे की आंखों में खोए हुए भी दिखाई दे रहें हैं। वीडियो देख कहना गलत नहीं होगा कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बाद आलिया सिद्दिकी इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रहीं हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई फटकार

आलिया सिद्दिकी का ये वीडियो सामने आते ही, यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है और अब जमकर फटकार लगा रहें हैं। नवाज को इतना बदनाम कर और इतनी नौटंकी करने के बाद, अब आलिया मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रहीं हैं, जहां अभी आलिया और नवाजुद्दीन के तलाक की प्रक्रिया चल रही है, वहीं आलिया को ऐसे देख लोगों से रहा नहीं गया। एक यूजर ने लिखा, "इतनी जल्दी मूव ऑन।" दूसरे ने लिखा, "वाह री वाह कल तक अपने हसबैंड को बदनाम करी तुम, अब पता चला इसके पीछे दूसरा लवर है, कैसी जिंदगी है ऐसे लोगों की।" वहीं तीसरे ने लिखा, "सारी नौटंकी इसलिए थी।" एक अन्य ने लिखा, "इसलिए नवाज भाई ने तुम्हें छोड़ा।" वहीं एक यूजर ने उन्हें फेक कहते हुए कहा कि, "और कितनी फेक हो सकती हो, कुछ दिन पहले तुम कह रही थी कि तुम्हारे हसबैंड ने तुम्हें घर में लॉक कर दिया है।"

आलिया ने नवाज और उनकी मां पर लगाया था इल्जाम

बताते चलें कि महीने पहले की बात है, जब नवाज की वाइफ आलिया सिद्दिकी ने अभिनेता के साथ ही उनकी मां पर मारपीट, रेप समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे, यही नहीं उन्होंने तो यह भी कहा था कि नवाज और उनकी मां ने उन्हें और उनके बच्चों को एक रूम में बंद कर दिया था, इसके अलावा भी एक वीडियो शेयर कर आलिया ने यह भी कहा था कि नवाज की सिक्योरिटी ने उन्हें उनके बच्चों के साथ में घर में घुसने नहीं दिया, जिसकी वजह से आधी रात को वह अपने बच्चों के साथ सड़क पर घूम रहीं थीं। इसी तरह आलिया अभिनेता नवाज पर कई गंभीर आरोप लगा चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story