×

Nawazuddin Siddiqui: जोगीरा सारा रा रा का प्रमोशन करने भारतेंदु नाट्य अकादमी पहुँचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें तस्वीरें

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनें रहते हैं। फिलहाल आज उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है| नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म को प्रमोट करने आज लखनऊ के भारतेंदु नाट्य अकादमी पहुँचे।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 8:58 PM GMT
Nawazuddin Siddiqui: जोगीरा सारा रा रा का प्रमोशन करने भारतेंदु नाट्य अकादमी पहुँचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें तस्वीरें
X
Nawazuddin Siddiqui (Photo- Newstrack)
Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनें रहते हैं। फिलहाल आज उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है जिसका टाइटल "जोगीरा सारा रा रा" है। फिल्म आज से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और इसे दर्शकों द्वारा ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे नवाज

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "जोगीरा सारा रा रा" रिलीज हो चुकी है, हालांकि अभी भी अभिनेता फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म की पूरी टीम काफी लंबे समय से प्रमोशन में व्यस्त चल रही थी, वहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद भी प्रमोशन का यह सिलसिला रुका नहीं है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म को प्रमोट करने आज लखनऊ के भारतेंदु नाट्य अकादमी पहुँचे। दिलचस्प बात तो यह है कि नवाज खुद इस अकादमी से अभिनय सीख चुके हैं और आज इतने बड़े कलाकार बनने के बाद वह वहां पर अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म को प्रमोट करने पहुंचें, ऐसे में यकीनन उनके लिए यह एक बेहद खास पल रहा होगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ जोरदार स्वागत

नवाजुद्दीन सिद्दिकी का भारतेंदु नाट्य अकादमी में जोरदार स्वागत किया गया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं। उन्होंने वहां के गुरुओं और स्टूडेंट्स से भी मुलाकात की। स्टूडेंट्स नवाज से मिलके बेहद एक्साइटेड नजर आए।

निक्की तंबोली भी साथ दिखाईं दी

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अकेले ही भारतेंदु नाट्य अकादमी नहीं पहुंचे थे, बल्कि उनके साथ इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा निक्की तंबोली भी दिखाई दी। जानकारी के लिए बता दें कि निक्की तंबोली ने फिल्म "जोगीरा सारा रा रा" में एक आइटम सॉन्ग किया है, जिसका टाइटल "कॉकटेल" है। यह गाना जबरदस्त हिट हुआ।

रिलीज हो चुकी है फिल्म

बॉलीवुड के होनहार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "जोगीरा सारा रा रा" आज से थिएटरों में रिलीज हो चुकी है, यानी की आप इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। इस फिल्म में नवाज के साथ ही एक्ट्रेस नेहा शर्मा और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी हैं। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन कुशान नंदी ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story