×

Jogira Sara Ra Ra Review: एक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है नवाज की ये फिल्म, पढ़े पूरा रिव्यू

Jogira Sara Ra Ra Review: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "जोगीरा सारा रा रा" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 3:20 PM GMT
Jogira Sara Ra Ra Review: एक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है नवाज की ये फिल्म, पढ़े पूरा रिव्यू
X
Jogira Sara Ra Ra Review (Photo- Social Media)
Jogira Sara Ra Ra Review: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "जोगीरा सारा रा रा" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। इतने दिनों के ताबड़तोड़ प्रमोशन के बाद आखिरकार आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीं अब दर्शक फिल्म के रिव्यू का इंतजार कर रहें हैं, ताकि वे उसी के हिसाब से फिल्म को लेकर प्लान बना सकें कि इसे देखनी चाहिए या नहीं। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

"जोगीरा सारा रा रा" एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ जाकर सिनेमाघरों में देख सकते हैं। फिलहाल फिल्म की कहानी की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो फिल्म में जोगी नाम का किरदार निभा रहें हैं, वह एक इवेंट प्लानर है जो लोगों की शादियां करवाता है। जोगी की जिंदगी नया मोड़ तब लेती है जब उसे नेहा शर्मा यानी कि डिंपल की शादी करवाने की जिम्मेदारी दी जाती है।
एक्ट्रेस नेहा शर्मा जो डिंपल का किरदार निभा रहीं हैं वह शादी नहीं करना चाहती, क्योंकि पहले से ही उनका दिल टूट चुका है। अपनी शादी तोड़ने के लिए वह जोगी की मदद लेती हैं, जोगी उनकी मदद भी करता है, हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है, डिंपल किडनैप हो जाती हैं, वहीं डिंपल के घरवाले उसकी शादी जोगी से करवाना चाहते हैं। जोगी पहले से ही कसम खा रखा है कि वह कभी भी शादी नहीं करेगा। ऐसे में फिल्म को लेकर यही सवाल आता है कि क्या डिंपल और जोगी की शादी हो जायेगी, या फिर जोड़ी अपनी शादी तुड़वाने में कामयाब हो जायेगा, खैर इसके लिए तो आपको फिल्म देखने के लिए जाना पड़ेगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जीता दिल

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक होनहार अभिनेता हैं, ये उन्हें साबित करने की जरूरत नहीं है। वह किसी भी किरदार में खुद को इस तरह ढाल लेते हैं कि दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थकते। वहीं जोगी के किरदार में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने के साथ पूरा न्याय किया है। उनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल की है। एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी ठीकठाक ही लग रहीं हैं। अभिनेता संजय मिश्रा के मजेदार डायलॉग आपको खूब हंसाएंगे। नवाजुद्दीन और संजय मिश्रा ने फिल्म को मजेदार बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।

वहीं डायरेक्शन की बात करें तो कुशान नंदी ने फिल्म को पर्दे पर अच्छी तरह से पेश करने की कोशिश की है, हालांकि कहानी में कुछ बहुत अधिक नयापन न होने की वजह से वो और कर भी क्या सकते थे। फिल्म के गाने भी अच्छे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस फिल्म को एक बार आप जरूर अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में देख सकते हैं, क्योंकि परिवार के साथ इस फैमिली ड्रामा फिल्म को देखने में ज्यादा मजा आयेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story