×

Bollywood Actress: पहली बार एक साथ नजर आईं बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अभिनेत्रियां, जानिए आखिर क्या है माजरा

Kareena Kapoor-Kriti Sanon: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां एकसाथ नजर आ रहीं हैं। जी हां!! हम अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर या फिर सारा अली खान की बात नहीं कर रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 10:56 AM GMT
Bollywood Actress: पहली बार एक साथ नजर आईं बॉलीवुड की ये दो खूबसूरत अभिनेत्रियां, जानिए आखिर क्या है माजरा
X
Kareena Kapoor-Kriti Sanon (Photo- Social Media)
Kareena Kapoor-Kriti Sanon: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां एकसाथ नजर आ रहीं हैं। जी हां!! हम अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर या फिर सारा अली खान की बात नहीं कर रहें हैं, बल्कि दो ऐसी अभिनेत्रियां साथ नजर आईं जिसके बारे में आप शायद ही कभी सोच सकते हैं।

करीना कपूर और कृति सेनन का वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर जिस वायरल वीडियो की जमकर चर्चा हो रही है, उस वीडियो में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और अभिनेत्री कृति सेनन नजर आ रहीं हैं। अब आप सोच रहें होंगे कि ये दोनों भला साथ में कैसे नजर आ सकती हैं, क्योंकि अभी तक तो इन्हें कभी साथ में नहीं देखा गया, क्या ये दोनों किसी फिल्म में एकसाथ काम कर रहीं हैं? तो हम आपको बता दें कि ये दोनों एकसाथ फिल्म में तो काम कर रहीं हैं, हालांकि इस बार वे फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अचानक से एकसाथ पपराजी के कैमरे में कैद हुईं थीं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई करीना कपूर और कृति सेनन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे करीना कपूर खान और कृति सेनन के वीडियो की बात करें तो यह मुंबई एयरपोर्ट का है। दरअसल बीती शाम दोनों को एकसाथ पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, और यह बिल्कुल अचानक हुआ कि लोगों को एकसाथ इन दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों का दीदार करने का मौका मिला।

वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान एक दूसरे से बातें करते भी नजर आ रहीं हैं, सिर्फ यही नहीं दोनों ने एकसाथ पपराजी के लिए पोज भी दिया। वहीं दोनों के लुक की बात करें तो करीना कपूर जहां कुल लुक में नजर आईं, वहीं कृति कैजुअल लुक में दिखाई दीं।

करीना और कृति आउटफिट

करीना कपूर के लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने शर्ट के साथ बटरफ्लाई जींस पहनी हुई थी और अपने लुक को कूल बनाने के लिए उन्होंने कैप भी लगा रखी थी, वहीं कृति सेनन ब्लू कलर के को-ऑर्ड ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बेहद हसीना लग रहीं थीं। करीना और कृति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

फिल्म "द क्रू" में एकसाथ नजर आएंगी नजर

बताते चलें कि अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर चर्चा में हैं वहीं करीना कपूर अपनी फिल्म "द क्रू" की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। करीना कपूर के साथ फिल्म "द क्रू" में कृति सेनन और तब्बू भी मुख्य किरदारों में हैं। राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story