×

Shraddha kapoor: सिनेमा की दुनिया मचेगा तहलका, जब इस साउथ सुपरस्टार संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

Shraddha kapoor Film: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस यकीनन खुशी से उछल पड़ेंगे। जी हां!! दरअसल हाल ही में श्रद्धा कपूर की एक नई जिम की अनाउंसमेंट की गई है

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 1:39 PM GMT
Shraddha kapoor Film: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस यकीनन खुशी से उछल पड़ेंगे। जी हां!! दरअसल हाल ही में श्रद्धा कपूर की एक नई जिम की अनाउंसमेंट की गई है, हालांकि अभी तक इस फिल्म को ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन एक ऐसी जानकारी जरूर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से पागल होने वाले हैं।

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर वैसे तो इन दिनों अपनी फिल्म "स्त्री 2" को लेकर सुर्खियों में हैं और इसी बीच उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। अभिनेत्री ने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ी जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी आने वाली फिल्म की एक झलक दिखाई है, जो बेहद ही दमदार है।

इस अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की इस फिल्म को लेकर दिलचस्प बात तो यह है कि वे इस फिल्म में किसी बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि अभिनेता राणा दग्गुबाती हैं। जी हां!! राणा दग्गुबाती और श्रद्धा कपूर एकसाथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आयेंगे।

फिल्म के नाम का अबतक नहीं किया गया खुलासा

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली इस फिल्म की एक झलक तो दिखा दी है, हालांकि अभी तक फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया गया है और न ही फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी सामने आई है। वहीं सामने आए फिल्म के क्लिप वीडियो में श्रद्धा कपूर के साथ ही राणा दग्गुबाती की भी झलक देखने को मिल रही है। जहां श्रद्धा कपूर डरी सहमी नजर आ रहीं हैं वहीं राणा दग्गुबाती इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story