×

Shahid Kapoor: अपनी शादी को लेकर ये क्या बोल बैठे शाहिद कपूर, कहा- घर पर फ्रस्ट्रेशन...

Shahid Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का टीजर जबसे सामने आया था, तभी से दर्शक ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे और अब आज जाकर फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 4:39 PM GMT
Shahid Kapoor: अपनी शादी को लेकर ये क्या बोल बैठे शाहिद कपूर, कहा- घर पर फ्रस्ट्रेशन...
X
Shahid Kapoor (Photo- Social Media)
Shahid Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का टीजर जबसे सामने आया था, तभी से दर्शक ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे और अब आज जाकर फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर लांच करने के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही और मीडिया से रूबरू भी हुई।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान शादी को लेकर शाहिद कपूर ने कही बड़ी बात

फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि शाहिद कपूर फिल्म में एक बेहद ही अलग किस्म के रोल में नजर आ रहें हैं, ऐसे में जब ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया ने उनसे इतना अलग तरह का किरदार निभाने के बारे में सवाल किया तो अभिनेता ने बेहद ही चौंकाने वाला जवाब दिया।

शहीद कपूर ने कहा, "मेरी शादी को 8 साल हो गए हैं और मैं फ्रस्ट्रेशन घर पे नहीं निकाल सकता, सेट पर जाकर निकलता हूं। 'फर्जी' वार्मअप थी और ये "ब्लडी डैडी" मैं खुद। घर पे मैं एकदम डोमेस्टिकेटेड हूं।" शहीद कपूर का ऐसा जवाब सुन वहां मौजूद हर कोई हंसने लग जाता है।

ओटीटी पर रिलीज होगी शाहिद कपूर की "ब्लडी डैडी"

शहीद कपूर की अपकमिंग फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, इसका भी रीजन शाहिद कपूर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही बताया। उन्होंने कहा कि, "तीन साल पहने ही हमने प्लान किया था कि इसे हम ओटीटी पर ही रिलीज करेंगे, क्योंकि इसे ओटीटी के हिसाब से ही डिजाइन किया गया है।"

एक्शन से भरपूर है यह फिल्म

शाहरुख की ये फिल्म एक्शन से भरपूर है, दिलचस्प बात तो यह है कि शाहिद ने ज्यादातर एक्शन खुद ही किए हैं। फिल्म की कहानी ड्रग्स पर आधारित है। शहीद कपूर के अलावा फिल्म में रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल और डायना पेंटी मुख्य किरदारों में हैं। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story