×

Kareena Kapoor Khan: पति और बच्चों को छोड़ गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना, अनसीन तस्वीर हुई वायरल

Kareena Kapoor Khan: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस करीना कपूर की कुछ अनसीन तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी दोस्तों संग पार्टी करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 10:42 AM GMT
Kareena Kapoor Khan: पति और बच्चों को छोड़ गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना, अनसीन तस्वीर हुई वायरल
X
Kareena Kapoor Khan (Image Credit: Instagram)

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों तब्बू और कृति सेनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अपने परिवार और दोस्तों के लिए समय निकाल ही लेती हैं और इसका सबूत करीना कपूर की लेटेस्ट तस्वीर है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जी हां, इंटरनेट पर करीना कपूर की एक अनसीन तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह मलाइका अरोड़ की बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं, वहीं मलाइका अरोड़ा को भी स्पॉट किया गया है।

दोस्तों संग पार्टी करती दिखीं करीना कपूर खान

दरअसल, करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में करीना ने लिखा, "आपके बीएफएफ के साथ शनिवार की रात जैसा कुछ नहीं।" फोटो में करीना को ग्रे टॉप पहने देखा जा सकता है।

वहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भी करीना कपूर के घर के बाहर देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में मलाइका ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)

कब रिलीज होगी करीना की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू'

बता दें कि 'द क्रू' को एकता कपूर और रिया कपूर डायरेक्ट कर रही हैं। इससे पहले, दोनों ने साथ में 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में साथ काम किया था। 'द क्रू' की बात करें, तो फिल्म की शूटिंग भारत के अलग-अलग स्थानों में की जाएगी। हालांकि, ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है।

खबरों की मानें, तो फिल्म इस साल यानी 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा, करीना ने अद्वैत चौहान की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। आखिरी बार करीना कपूर को आमिर खान के साथ फिल्म ’लाल सिंह चड्ढ़ा’ में देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story