×

Kareena Kapoor: डेनिम पैंट के साथ करीना कपूर ने पहनी इतने हज़ार की टी-शर्ट, साल 2017 में भी इसी ऑउटफिट में आईं थीं नज़र

Kareena Kapoor T-Shirt Price: हाल ही में, करीना कपूर खान ने वही टी-शर्ट पहनी जो उन्होंने साल 2017 में अपनी ननद सोहा अली खान पटौदी के मुंबई वाले घर में परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में पहनी थी। उनकी ये टी-शर्ट काफी ख़ास भी है जिसका दाम सुनकर आपके होश भी उड़ जायेंगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 19 May 2023 11:50 AM GMT
Kareena Kapoor: डेनिम पैंट के साथ करीना कपूर ने पहनी इतने हज़ार की टी-शर्ट, साल 2017 में भी इसी ऑउटफिट में आईं थीं नज़र
X
Kareena Kapoor T-Shirt Price (Image Credit-Social Media)

Kareena Kapoor T-Shirt Price: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसस में से एक हैं और अक्सर ही उनके स्टाइल सेंस की तारीफ की जाती है। बेबो लगातार अपने स्टाइलिश अटायर के साथ अपने फैंस के लिए प्रेरणा रही हैं, उन्होंने कई बार अपने फैशन सेन्स से सभी का दिल जीता है । हालाँकि, करीना ने हाल ही में ये साबित कर दिया कि कुछ काफी वैलुएबल चीज़ों को वो भी आम लोगों की तरह संभल कर रखतीं हैं जब वो एक बार फिर उसी टी-शर्ट में नज़र आईं जो उन्होंने साल 2017 में अपनी ननद सोहा अली खान पटौदी के मुंबई वाले घर में परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में पहनी थी। उनकी ये टी-शर्ट काफी ख़ास भी है जिसका दाम सुनकर आपके होश भी उड़ जायेंगे।

करीना कपूर खान ने पहनी इतने हज़ार टी-शर्ट

करीना कपूर खान को 17 मई, 2023 को कैजुअल पोशाक पहने हुए मुंबई में अपने घर के बाहर देखा गया था। जब उन्हें स्पॉट किया गया तो उन्होंने कलरफुल डिजाइन वाली ब्लू टी-शर्ट पहनी हुई थी। रिब्ड ट्रिम के साथ उसकी क्रू नेक, शॉर्ट-स्लीव, ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट बेहद खूबसूरत लग रही थी । उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट लोफर्स और ब्राउन-फ्रेम्ड सनग्लासेस के साथ एक्सेसराइज़ किया। इसे उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ पहना था। बेबो, जिसने अपने बालों को बन में बांध रखा था, दिन के लिए निकलते समय काफी स्टाइलिश लग रही थी।

हाल ही में, करीना कपूर खान ने 2017 में वही टी-शर्ट पहनी थी जब वो अपनी ननद सोहा अली खान पटौदी के मुंबई वाले घर में परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थीं। उनके साथ उनके पति सैफ अली खान और उनका बेटा तैमूर अली खान भी थे, जो उस समय 10 महीने का था। सैफ को ग्रे टी-शर्ट और नीले रंग के शॉर्ट्स में देखा गया था, लेकिन उस समय बेबो ने इसे ब्लैक पैंट के साथ पेयर अप किया था। उन्होंने अपने लुक को ऐसे ही जूतों और एक काले रंग के हैंडबैग से पूरा किया था। वहीँ आपको बता दें की करीना की इस टी शर्ट की कीमत 29,000 रूपए है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story