×

राधिका आप्टे ने लंदन के रेस्टोरेंट में खाया खाना, फिर हो गईं ट्रोल, ये है बड़ी वजह

बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस राधिका आप्टे बॉलीवुड में जाना माना नाम है। वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जो एक्टिंग के साथ बोल्डनेस की हद तक जा सकती है।  राधिका इन दिनों इंग्लैंड में हैं। और वहां खूब एंज्वॉय कर रही है।  कोरोना के चलते जहां कई सेलेब्स घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 14 July 2020 3:56 AM GMT
राधिका आप्टे ने लंदन के रेस्टोरेंट में खाया खाना, फिर हो गईं ट्रोल, ये है बड़ी वजह
X

मुंबई बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस राधिका आप्टे बॉलीवुड में जाना माना नाम है। वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जो एक्टिंग के साथ बोल्डनेस की हद तक जा सकती है। राधिका इन दिनों इंग्लैंड में हैं। और वहां खूब एंज्वॉय कर रही है। कोरोना के चलते जहां कई सेलेब्स घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं कई सितारे अपने करीबियों से मिलने के लिए दूसरे शहर पहुंचे हैं तो कुछ देश से बाहर भी जा चुके हैं।

कुछ समय पहले अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान राधिका मदान और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स अपने-अपने होमटाउन पहुंचे थे वहीं सनी लियोनी अमेरिका में अपने परिवार के पास गई हैं।

इसके अलावा राधिका आप्टे भी अपने पति के पास लंदन में हैं। हाल ही में राधिका ने एक फोटो शेयर की है जिस पर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया। राधिका ने लंदन में एक फेमस इंडियन रेस्टोरेंट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया।

यह पढ़ें...राजस्थान: कांग्रेस ने बुलाई बैठक, आज खत्म हो सकता है गहलोत-पायलट विवाद?

इस फोटो में राधिका के अलावा शेफ सुरेंदर मोहन भी है। राधिका को इस रेस्टोरेंट का खाना इतना पसंद है कि उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट ही कर डाला।

राधिका ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, थैंक्यू यू मुझे होस्ट करने के लिए और घर का शानदार खाना खिलाने के लिए। सुरेंदर मोहन स्टाफ बेहद शानदार है। मैं अपने दोस्तों के साथ यहां एक बार फिर आना चाहूंगी। आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

यह पढ़ें...जुड़वां बहनों का कमाल: 12वीं मिले सामान अंक, शक्ल के साथ अक्ल भी एक जैसी

इस पोस्ट पर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया और इस रेस्टोरेंट को बेस्ट बताया। राधिका ने सोनम से पूछा कि वे इस रेस्टोरेंट में कब आई थीं।

लेकिन कई लोगों राधिका का ये पोस्ट पसंद नहीं आया क्योंकि उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था। एक यूजर ने ये भी लिखा कि उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि राधिका को अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए मास्क पहनना चाहिए था और मास्क के साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था।

बता दें कोरोना के चलते मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे शब्द काफी आम हो गए हैं और भारत से लेकर लंदन तक में इस वायरस का खतरनाक प्रभाव देखने को मिला है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story