×

Urvashi Rautela: एयरपोर्ट पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं उर्वशी, कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखाएंगी जलवा

Urvashi Rautela at Cannes Film Festival: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत दिवा उर्वशी रौतेला अधिकतर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं, वह अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक चर्चा में आ गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 16 May 2023 1:40 PM GMT (Updated on: 16 May 2023 1:41 PM GMT)
Urvashi Rautela: एयरपोर्ट पर बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं उर्वशी, कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखाएंगी जलवा
X
Urvashi Rautela Latest Look (Photo- Social Media)
Urvashi Rautela at Cannes Film Festival: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत दिवा उर्वशी रौतेला अधिकतर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं, वह अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं दरअसल यूजर्स ऋषभ पंत का नाम लेकर उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल करते हैं, वहीं कभी-कभी उर्वशी उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए भी दिखाईं देती हैं।

एयरपोर्ट पर उर्वशी के लुक ने खींचा ध्यान

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। एक्टिंग के साथ ही उर्वशी के फैशन सेंस की भी लोग खूब तारीफ करते हैं। उर्वशी अपने फैशन सेंस से लोगों को कभी निराश नहीं करती। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक चर्चा में आ गया है, जी हां!! उनके लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

दरअसल बीती रात को उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान का उनका आउटफिट उनपर खूब जच रहा था। उर्वशी एयरपोर्ट पर रेड कलर की शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई, इसके साथ उन्होंने मैचिंग बूट्स, जैकेट और हैड बैग कैरी किया हुआ था, जिसमें वह किलर लग रहीं थीं।

कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, हालांकि इस बार वह किसी वेकेशन के लिए नहीं बल्कि किसी खास काम के लिए रवाना हुईं हैं। जी हां!! उर्वशी रौतेला कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का हिस्सा बनने के लिए रवाना हुईं हैं, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक से ही धमाका कर दिया है। उर्वशी रौतेला के एयरपोर्ट लुक ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही, वहीं उन्होंने मीडिया को जमकर पोज भी दिए, जिसका वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्वशी कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए रवाना हो चुकी हैं और अब वहां रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

इस दिन से शुरू हो रहा Cannes Film Festival 2023

जानकारी के लिए बताते चलें कि Cannes Film Festival 2023 आज से शुरू हो चुका है जो कि 27 मई तक चलेगा। उर्वशी रौतेला के अलावा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस इस साल कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं, जैसे कि सारा अली खान और अनुष्का शर्मा। वहीं मालूम हो कि उर्वशी रौतेला इससे पहले भी कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला वर्क फ्रंट

खूबसूरत दिवा उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब चर्चा में बनीं हुईं हैं जो कि अभिनेत्री परवीन बॉबी के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म में उर्वशी परवीन बॉबी का किरदार निभाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story