×

Urvashi Rautela: नए वीडियो में बारबी डॉल बनीं उर्वशी रौतेला, कमाल के एक्सप्रेशन से किया फैंस को घायल

Urvashi Rautela New Video: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते लगातार खबरों में बनीं रहतीं हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कमाल के एक्सप्रेशन से गोलियां चला रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 March 2023 5:17 PM GMT (Updated on: 23 March 2023 7:09 PM GMT)
Urvashi Rautela New Video: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते लगातार खबरों में बनीं रहतीं हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कमाल के एक्सप्रेशन से गोलियां चला रहीं हैं। उर्वशी वीडियो में किसी बारबी डॉल की तरह लग रहीं हैं, वहीं बैकग्राउंड में "दिल चीज तुझे दे दी" गाना बज रहा है। इस गाने के साथ उर्वशी की कातिलाना निगाहें लोगों का दिल लूट ले रहीं हैं।
उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, कोई उन्हें हॉलीवुड हीरोइन कह रहा है तो बहुत से लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहें हैं|

उर्वशी के इस पोस्ट पर क्रिकेटर ऋषभ पंत को टैग कर कुछ यूजर्स ने ली चुटकियां

उर्वशी के इस वीडियो पर नेटीजेंस धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं, वहीं कुछ लोग कमेंट बॉक्स में ऋषभ पंत को टैग कर उर्वशी की टांग खींच रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "उर्वशी ऋषभ पंत को मिस कर रहीं हैं।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "फिर भी पंत नहीं फंसने वाला।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "और यहां भी पंत नहीं पिघले।"

उर्वशी का एयरपोर्ट लुक आया चर्चे में

उर्वशी अपने लुक की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। आज सुबह ही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्वशी इतनी प्यारी लग रहीं थीं कि हर कोई बस उन्हें देखता रह गया। पिंक कलर की छोटी सी ड्रेस पहने आंखों में कला चश्मा लगाए उर्फी का यह लुक उनपर खूब सूट कर रहा था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story