×

Aishwarya Rai Bachchan: कान्स से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर आराध्या बच्चन ने की ये कैसी हरकत, हर तरफ हो रही है चर्चा

Aishwarya Rai Daughter: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की प्यारी बेटी आराध्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा करती दिख रही हैं, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 May 2023 10:47 AM GMT
Aishwarya Rai Bachchan: कान्स से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर आराध्या बच्चन ने की ये कैसी हरकत, हर तरफ हो रही है चर्चा
X
Aishwarya Rai Bachchan (Image Credit: Instagram)

Aishwarya Rai Daughter: ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' का हिस्सा बनीं थीं, जिसमें उनके लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर भारत लौटने के बाद एक्ट्रेस की बेटी आराध्या बच्चन सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं स्टारकिड की फैंस जमकर तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसका कारण एयरपोर्ट पर उनका मां के साथ हाथ जोड़कर स्पॉट होना है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर मां संग स्पॉट हुई आराध्या बच्चन

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन एयरपोर्ट से निकल कर कार में बैठते हुए नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट से निकलते वक्त अराध्या चेहरे पर स्माइल के साथ सभी को नमस्ते कहते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक स्वेट शर्ट और ब्लू जींस में काफी क्यूट लग रही हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय फ्लोरल टॉप और ब्लैक पैंट में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

फैंस कर रहे आराध्या की जमकर तारीफ

ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'संस्कार उम्र से बड़े हैं।' तो किसी ने लिखा, 'संस्कार देखो वो नमस्ते कर रही हैं सबको।' तो एक ने लिखा, 'वाह बिटिया रानी वाह।' इसके अलावा फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर की है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आराध्या को इसके लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, कई लोगों का कहना है कि अराध्या बच्चन, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के बच्चों को कॉपी कर रही हैं।

ऐश्वर्या के कान्स लुक की है हर तरफ चर्चा

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय का लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है। नेटिजंस ऐश्वर्या को उनके कान्स लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या कान्स में सिल्वर और ब्लैक कलर के गाउन में अपनी धांसू एंट्री मारी थी, जिसके बाद उनके आउटफिट ने खूब चर्चा बटोरी। दरअसल उनके गाउन में हुडी भी अटैच्ड थी, जो उनके लुक को और भी यूनिक बना रही थी। भले ही ऐश्वर्या राय ने बहुत ही यूनिक आउटफिट कैरी किया था, लेकिन लोगों को उनका ये लुक रत्ती भर भी पसंद नहीं आया और उसका नतीजा ये हुआ कि अब सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story