×

Aishwarya-Aaradhya Bachchan: खूबसूरती में नहीं है आराध्या का कोई जवाब, तस्वीरों में देखिये माँ ऐश्वर्या को भी देतीं हैं टक्कर

Aishwarya-Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन बड़ी हो गईं हैं और खुबसुरती में अपनी माँ ऐश को बराबर टक्कर देतीं नज़र आतीं हैं। आप खुद ही देख लीजिये इन तस्वीरों में।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Feb 2023 6:14 PM GMT
Aishwarya-Aaradhya Bachchan
X

Aishwarya-Aaradhya Bachchan (Image Credit-Social Media)

Aishwarya-Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे माँ बेटी की जोड़ियां हैं जो अक्सर सुर्ख़ियों में रहतीं हैं वहीँ उनमे से एक हैं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन। दोनों अक्सर साथ दिखतीं हैं और एक बेहतरीन बांड शेयर करतीं हैं। फिलहाल अब आराध्या बड़ी हो गईं हैं और खुबसुरती में अपनी माँ ऐश को बराबर टक्कर देतीं नज़र आतीं हैं। आप खुद ही देख लीजिये इन तस्वीरों में।

खूबसूरती मे अपनी माँ ऐश्वर्या को टक्कर देतीं हैं आराध्या बच्चन

पूर्व विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का ख़ूबसूरती में कोई जवाब नहीं हैं। एक बार मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन ने बताया था कि जब मिस इंडिया के लिए ऐश ने फॉर्म भरा था तब कई लड़कियों ने अपनी एंट्री सिर्फ इसलिए वापस ले ली थी क्योकि ऐश के आगे हर कोई अपनी हार पहले ही मान चूका था और उनकी खुबसुरती के आगे कोई नहीं ठहर सकता था। वहीँ आज ऐश के ही नक्शेकदम पर उनकी बेटी का लुक बेहद कमाल का है।

Aishwarya-Aaradhya Bachchan (Image Credit-Social Media)

ऐश्वर्या को अपनी बेटी के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता रहा है। वहीँ ऐश जब भी आराध्या का हाँथ थामे नज़र आतीं हैं तो उन्हें ट्रोलर्स के निशाने का भी शिकार होंना पड़ता है। लेकिन इन सबकी परवाह किये बिना ऐश अपनी लाड़ली के साथ ही नज़र आतीं हैं।

Aishwarya-Aaradhya Bachchan (Image Credit-Social Media)

ऐश्वर्या और आराध्य का बांड काफी पॉपुलर है साथ ही ये माँ बेटी एक दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों को हमेशा साथ ही देखा जाता है।

Aishwarya-Aaradhya Bachchan (Image Credit-Social Media)

आराध्या के पति अपने प्यार को बयां करते हुए एक बार ऐश ने कहा था,"मैं आराध्या में खुद का बचपन देख सकती हूं. मैं उसे छोड़ने और उसे लेने के लिए हर दिन स्कूल जाती हूं।"उनका कहना है कि वो ऐसा इसलिए करतीं हैं क्योकि उन्हें ऐसा करना बेहद पसंद है।

Aishwarya-Aaradhya Bachchan (Image Credit-Social Media)

उन्होंने ये भी कहा कि वो उस समय को जीना चाहतीं हैं जो वो एक साथ बितातीं हैं। साथ ही उन्होंने एड किया कि वो आराध्या केसाथ काफी खुश रहतीं हैं और वो हमेशा उनके साथ पॉजिटिव रहना चाहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story