×

अनुपम खेर ने कुछ इस तरह से मनाया अपना बर्थडे, वीडियो पर आ रहे ढेरों कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके अनुपम खेर का आज बर्थडे है। अनुपम हर बार की तरह इस बार भी अनोखे अंदाज में अपना बर्थडे मना रहे हैं। आप को बता दें कि जन्मदिन के इस स्पेशल मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया एक अपने फैंस के लिए एक वीडियो ऑपलोड किया है। जिसके बाद से उनके फैंस का बर्थडे विश का तांता लग गया है

Shweta Pandey
Published on: 7 March 2021 9:52 AM GMT
अनुपम खेर ने कुछ इस तरह से मनाया अपना बर्थडे, वीडियो पर आ रहे ढेरों कमेंट
X
अनुपम खेर ने कुछ इस तरह से मनाया

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके अनुपम खेर का आज बर्थडे है। अनुपम हर बार की तरह इस बार भी अनोखे अंदाज में अपना बर्थडे मना रहे हैं। आप को बता दें कि जन्मदिन के इस स्पेशल मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया एक अपने फैंस के लिए एक वीडियो ऑपलोड किया है। जिसके बाद से उनके फैंस का बर्थडे विश का तांता लग गया है

तो आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में-

हर बार अपने जन्मदिन के मौके पर इंटरनेट पर धमाल मचाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इस बार सुर्खियों में है उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो वायरल किया है। एक वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'आज मेरा हैप्पी बर्थ डे है। वैसे तो आप मेरे लिए रोज प्रार्थना करते होंगे पर आज स्पेशल डे पर और भी प्यार, दुआओं और आशीर्वाद की जरूरत है। मुझे बधाईयां और अपना आशीर्वाद दीजिए। 'वीडियो में कैप्शन के साथ अनुपम खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं और अलग-अलग पोस्टर दिखा रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि आज मेरा जन्मदिन है और मुझे बधाईयां दीजिए।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःजानिए आखिर क्यों फटते हैं बादल, सामने आया वीडियो, देखकर हो जाएंगे हैरान

कहा जन्मे अनुपम खेरः

आप को बता दें कि अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ। अनुपम खेर के पिता वन विभाग में क्लर्क के पद पर थे। इनके पिता एक कश्मीरी पंडित थे। अनुपम का प्रारंभिक शिक्षा शिमला में हुआ।

कहां से शुरू किया फिल्मी सफरः

ये भी पढ़ेंःजाह्नवी के बर्थडे पर खुशी ने शेयर किया प्यारा वीडियो, देख आ जाएगी श्रीदेवी की याद

बताते चलें कि अनुपम खेर फिल्मी जगत में सन् 1982 में ‘आगमन’ फिल्म से कदम रखे। जिसके बाद से अनुपम की पहली सुपरहिट फिल्म ‘सारांश’ रहा. इस फिल्म के बाद से अनुपम कभी पीछे मुड़कर नहीं देखें। अनुपम खेर न कवेल बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनाया बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया। हॉलीवुड की फिल्म ‘यू विल मीट में अनुपम के अभिनय को खूब सराहा गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story