×

भाई की वजह से आलिया ने की थी परिवार से बगावत

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं, लेकिन फिर भी वह अपनी मां सोनी राजदान के साथ रहती हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 28 April 2019 11:51 AM GMT
भाई की वजह से आलिया ने की थी परिवार से बगावत
X

मुम्बई: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं, लेकिन फिर भी वह अपनी मां सोनी राजदान के साथ रहती हैं।

अलिया और उनकी बहन पूजा भट्ट को अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में साथ-साथ देखा जाता है, लेकिन आलिया कभी भी अपने भाई राहुल भट्ट के साथ नजर नहीं आती। क्यों...!

यह भी देखे: कोमोलिका का खेल खत्म, प्रेरणा की मौजा-मौजा

मीडिया से दूर रहते हैं आलिया के भाई

अक्सर भटट परिवार एक साथ नजर आता हैं, लेकिन आलिया के भाई हमेशा लाइमलाइट से दूर रहते हैं। आलिया, पूजा और शाहीन के बारे में तो महेश भट्ट को हमेशा बात करते सुना गया है, लेकिन वह अक्सर अपने बेटे को लेकर कम ही बात करते हैं।

कौन हैं आलिया के भाई

महेश भट्ट ने पहली शादी लॉरेन ब्राइट से की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम किरण भट्ट रख लिया था। उनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। बाद में महेश ने सोनी राजदान से शादी की और उनकी दो बेटिया हैं शाहीन और आलिया।

राहुल की पिता से नहीं बनती

राहुल भट्ट एक फिटनेस ट्रेनर हैं। उनका नाम आतंकी डेविड हेडली के साथ जुड़ चुका है। वह कई बार विवादों में रहे जिसके बाद उनके परिवार ने दूरियां बना ली। इतना नहीं जब पूजा भट्ट, रणवीर शौरी के साथ रिलेशन में थी तो राहुल ने उन्हें जमकर पीटा था।

यह भी देखे: Disha Patani का नूडल्स लुक, घंटो में मिले लाखों हिट

इसी वजह के चलते महेश और राहुल में नहीं बनती। यहां तक कि राहुल खुद इंटरव्यू में अपने पिता पर ही कई आरोप लगा चुके हैं। इन सब बातों के चलते भट्ट परिवार राहुल से दूर रहता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story