×

कोमोलिका का खेल खत्म, प्रेरणा की मौजा-मौजा

एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' से हिना खान बाहर होने वाली हैं। इस शो के महाट्विस्ट से जुड़ी जानकारी लीक हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 28 April 2019 11:03 AM GMT
कोमोलिका का खेल खत्म, प्रेरणा की मौजा-मौजा
X

मुम्बई: इन दिनों एकता कपूर का टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' TRP की रेस में लगातार दौड़ रहा है। हो भी क्यों ना... शो पर लगातार जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न का दौर देखने को मिल रहा है।

वहीं अब इस सीरियल से जुड़ी ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर फैंस के होश उड़ जाएंगे। इस शो से जल्दी ही हिना खान बाहर हो जाएंगी। हिना खान यानी कोमोलिका की एग्जिट के बाद 'कसौटी जिंदगी की 2' के मेकर्स ने जबरदस्त प्लानिंग कर रखी है।

यह भी देखे: Disha Patani का नूडल्स लुक, घंटो में मिले लाखों हिट

मेकर्स की ये प्लानिंग भी लीक हो गई है। इस प्लानिंग में फैंस के लिए एक तगड़ा सरप्राइज रखा गया है।

'कसौटी जिंदगी की 2' में लंबे समय से ये खबर सामने आ रही है, कि जल्द हिना खान इस शो से बाहर हो जाएगी। वजह ये है कि शो पर कोमोलिका के किरदार को लेकर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

शो में उनके किरदार के अंत को लेकर एक प्लानिंग की जा चुकी है। शो की टीम कोमोलिका को लेकर एक नया प्रोमो भी जल्द रिलीज करेगी।

यह भी देखे: गरीबी की मारी ‘समांथा रुथ प्रभु’, बनी टॉलीवुड की सफल अभिनेत्री

बताया जा रहा है कि हिना खान फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसकी वजह से वो शो छोड़ रही हैं।

वहीं इसके अलावा वो उन्हें कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए भी मई में रवाना होना है। ऐसे में अब मई के शुरुआती वीक में 'कसौटी जिंदगी की 2' में हिना खान के किरदार कोमोलिका का खेल खत्म किया जाएगा।

प्रेरणा की कोशिशें कामयाब होगी और वो कोमोलिका का खेल खत्म कर देगी। जैसा कि आपने अभी तक देखा, कि अनुराग की सच्चाई कोमोलिका के सामने आ गई है।

शो का महा-ट्विस्ट लीक हो चुका है... मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोमोलिका अब प्रेरणा को मारने की प्लानिंग बनाने जा रही है लेकिन इससे पहले कोमोलिका को अनुराग के पिता के कोमा से बाहर आने की खबर मिलेगी।

कोमोलिका खुद को बचाने के डर से अनुराग के पिता को मारने के लिए अस्पताल पहुंचेगी। इससे पहले ही पूरे परिवार के सामने अनुराग के पिता, कोमोलिका की सच्चाई सबको बता देंगे।

यह भी देखे: तैमूर के बाद करीना और अक्षय की Good News, मगर इंतजार अभी और

इसके बाद ही कोमोलिका को घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया जाएगा। कुछ ऐसे कोमोलिका शो से बाहर होंगी।

आपको अगर याद हो तो कोमोलिका की एंट्री भी जबरदस्त सुर्खियों में रही थी। वहीं अब शो से हिना खान का शो से बाहर होना भी काफी दिलचस्प होगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story