तैमूर के बाद करीना और अक्षय की Good News, मगर इंतजार अभी और

अक्षय कुमार और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।लेकिन 27 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी गई, कि फिल्म 27 दिसंबर को पर्दे पर आएगी।

मुम्बई: अक्षय कुमार और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। 27 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी गई कि फिल्म 27 दिसंबर को पर्दे पर आएगी।

यह भी देखे: पूर्वी उप्र में बन सकती है फिल्म सिटी : योगी

इस फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्दगिर्द है। फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर लीड रोल में हैं। इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं।

इस फिल्म की शूटिंग 2018 नवंबर में शुरू हो गई थी। तभी से फिल्म के वीडियो और तस्वीरें लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा करीना कपूर ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

खबर है कि इस फिल्म में करीना पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगी। करीना कपूर ने पहले इस तरह का रोल नहीं किया है। ये पहली बार है जब करीना किसी फिल्म में खाकी वर्दी में नजर आएंगी।

यह भी देखे: तो इस फिल्म में साथ आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर, हो गयी है बातचीत

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान ‘अंग्रेजी मीडियम’ के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बताया ‘करीना कपूर खान हमारी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को ज्वॉइन करने वाली हैं।’ उन्होंने बताया कि ‘ये एक स्पेशल फिल्म है।

इसको लेकर मैं और फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है। फिल्म में करीना जिस किरदार को निभाने वाली हैं उसके लिए वो बिल्कुल परफेक्ट हैं।’