तो इस फिल्म में साथ आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर, हो गयी है बातचीत

अगर आप उन खान प्रशंसकों में से एक हैं, जो शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को एक साथ फिल्म स्क्रीन शेयर करते हुए देखना चाहते हैं, तो अपना हाथ उठाएं।

मुंबई: अगर आप उन खान प्रशंसकों में से एक हैं, जो शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को एक साथ फिल्म स्क्रीन शेयर करते हुए देखना चाहते हैं, तो अपना हाथ उठाएं।

यह भी पढ़ें… पाकिस्तान ने ली श्रीलंका निर्दोषो की जान, रोशनी से मातम मे बदला माहौल

हम दशकों से तीनों खान को एक फिल्म में साथ आते देखना चाहते हैं। हमने शाहरुख और सलमान को तो कई बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखा है जिसमें करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है और ज़ीरो शामिल है। हमने आमिर और सलमान को अंदाज़ अपना अपना में भी देखा है। लेकिन हमने तीनों खान को एक साथ किसी फिल्म में नहीं देखा है। तो अब दर्शकों को एक खुशखबरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें… नोटों की चाशनी में लिपटा लोकतन्त्र का महापर्व

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों ने कुछ पल साथ में बिताए हैं, जिसमें तीनों खान मिले और फिल्म से संबन्धित बातें की। ये मुलाक़ात इन तीनों की शाहरुख के घर मन्नत पर हुई। जहां पर इन तीनों ने मिलकर फिल्म के बारे में चर्चा भी की।

यह भी पढ़ें… जानिए PM मोदी ने क्यों छुए इस महिला के पैर, ये है रहस्य

अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म को तीनों खान मिलकर बनाएँगे और इसके निर्देशन की ज़िम्मेदारी किसी बड़े निर्देशक को दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें… जानिए PM मोदी ने क्यों छुए इस महिला के पैर, ये है रहस्य

फिलहाल अभी इस बात का खुलासा इन तीनों खान ने नहीं किया है लेकिन ये जानकारी पूरी तरह से पुख्ता है कि ये तीनों साथ आने वाले हैं और इसकी घोसणा तीनों खान जल्द ही करते नज़र आएंगे।