×

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी और पवन सिंह को बहुत पीछे छोड़ चुके हैं प्रदीप पांडे चिंटू, जानिए कैसे

Bhojpuri Actor Pradeep Pandey: भले ही खेसारी और पवन सिंह का क्रेज लोगों के बीच अधिक है, लेकिन इन दोनों से भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू बहुत आगे निकल चुके हैं, आइए आपको बताते हैं कैसे।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2023 1:03 PM GMT
Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी और पवन सिंह को बहुत पीछे छोड़ चुके हैं प्रदीप पांडे चिंटू, जानिए कैसे
X
Bhojpuri Actor Pradeep Pandey (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actor Pradeep Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री की बात हो रही हो तो सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम दिमाग में सबसे पहले आ जाता है, क्योंकि जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और शाहरूख खान के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं, उसी तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की दीवानगी लोगों में जबरदस्त देखने को मिलती है। हालांकि क्या आप जानते हैं, भले ही खेसारी और पवन सिंह का क्रेज लोगों के बीच अधिक है, लेकिन इन दोनों से भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) बहुत आगे निकल चुके हैं, आइए आपको बताते हैं कैसे।

प्रदीप पांडे चिंटू से बहुत पीछे हैं पवन सिंह और खेसारी

प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाए हुए हैं, अगर देखा जाय तो मेल फैंस के मामले में प्रदीप पांडे की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी अधिक है, क्योंकि लड़कियां प्रदीप पांडे की स्मार्टनेस और फिटनेस पर फिदा हो चुकीं हैं। वहीं अगर अब आपको बताएं कि प्रदीप पांडे भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को किस मामले में पीछे छोड़ चुके हैं तो वह है फॉलोअर्स। जी हां!! प्रदीप पांडे की फैन फॉलोइंग पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों से ही ज्यादा है।

प्रदीप पांडे की फैन फॉलोइंग है ज्यादा

भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे फॉलोअर्स के मामले में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह दोनों को ही पीछे छोड़ चुके हैं। जहां पवन सिंह को 2.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, तो वहीं खेसारी लाल यादव के 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अगर अब आपको अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू की फैन फॉलोइंग बताएं तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन लोग फॉलो कर रहें हैं।

प्रदीप पांडे चिंटू अपकमिंग फिल्म

प्रदीप पांडे चिंटू पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं, क्योंकि यह बात सामने आ रही है कि उन्हीं की वजह से खेसारी और अभिनेत्री यामिनी सिंह के रिश्ते में दरारें आईं। फिलहाल बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू बहुत जल्द यामिनी सिंह के साथ फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" में दिखाई देंगे, इसके साथ ही उनके पास यामिनी सिंह के साथ ही एक और फिल्म है, जिसका नाम "शुभ मंगल सावधान" है। वहीं उनके पास "ॐ" नाम की भी एक फिल्म है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story